क्या है प्रभास और कृति की कहानी, एक्ट्रेस करना चाहती है शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कृति वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं. वहीं दर्शकों ने भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था.

  • 424
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कृति वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं. वहीं दर्शकों ने भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था. वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में कृति सेनन और वरुण धवन ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें वरुण धवन ने कृति सेनन की निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. इसके साथ ही कृति सेनन के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपने दिल की बात कहती नजर आ रही हैं.

डार्लिंग शब्द का इस्तेमाल

कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कृति अपने दिल की बात कहती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कृति सेनन प्रभास को डार्लिंग कह रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति सेनन स्टेज पर खड़ी होकर डार्लिंग शब्द का इस्तेमाल करती हैं. इसके बाद वीडियो में प्रभास और कृति के साथ क्लिप जोड़ी गई है. वहीं एक और वायरल वीडियो में कृति बता रही हैं कि 'आदिपुरुष' प्रभास ने तेलुगू में उनकी मदद की और उन्होंने हिंदी में प्रभास की मदद की.

आदिपुरुष की शूटिंग

इसके अलावा कृति सेनन और वरुण धवन के इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कृति से पूछा गया कि वह कार्तिक, प्रभास और टाइगर में से किससे शादी करेंगी? इस पर कृति ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह प्रभास से शादी कर लेंगी. उन्होंने कहा कि प्रभास के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मजा आया, वह बहुत डाउन टू अर्थ हैं और हमेशा खुश रहते हैं.

धवन का स्टेंटमेंट वायरल

मुझे लगता है कि हम दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं. हालांकि, बाद में वह बात बदलकर कहती हैं कि स्क्रीन पर हम साथ अच्छे दिखते हैं. इसके अलावा, वरुण धवन का एक स्टेंटमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि कृति सेनन को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है.

प्रभास और कृति सेनन की केमिस्ट्री

बता दें कि जब 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज हुआ था तो प्रभास और कृति सेनन की केमिस्ट्री को देखकर कहा गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इससे पहले भी प्रभास का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. लेकिन अब फिर से कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT