कॉफी विद करण 7: तापसी पन्नू को आखिर क्यों करण जौहर ने नहीं बनाया शो का हिस्सा, डायरेक्टर ने खुला राज

करण जौहर से पूछा गया कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू आखिर उनके शो के सातवें सीजन का हिस्सा क्यों नहीं बनी। इसका जवाब देते हुए करण जौहर ने कहाये सिर्फ 12 एपिसोड्स का सीजन है।

  • 417
  • 0

एंटरटेनमेंट की दुनिया में करण जौहर का रियलिटी शो कॉफी विद करण सीजन 7 काफी ज्यादा हिट हो रहा है। अबतक कई सारे सेलेब्स इस शो का हिस्सा बनते हुए नजर आ चुके हैं। जहां पर करण जौहर उन सेलेब्स से पर्सनल और प्रोफेशनल सवाल करते हुए नजर आते हैं। अब नया एपिसोड सामने आया है। करण जौहर ने हाल ही में तन्मय भट, कुशा कपिला, दानिश सेत और निहारिक एनएम के साथ लाइव किया था। इन चारों लोगों ने मिलकर करण जौहर से कई सारी बीतें की। करण जौहर इस दौरान कई मुद्दों पर बात करते हुए नजर आएं। इस दौरान करण जौहर ने बताया कि उन्होंने आखिरी क्यों तापसी पन्नू को शो में नहीं बुलाया है।


करण जौहर से पूछा गया कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू आखिर उनके शो के सातवें सीजन का हिस्सा क्यों नहीं बनी। इसका जवाब देते हुए करण जौहर ने कहाये सिर्फ 12 एपिसोड्स का सीजन है। आपको कॉम्बिनेशन देखना होता है। बस तापसी को यह बताना चाहता हूं कि जब मैं आपसे रिक्वेस्ट करुंगा की आप मेरे शो पर आए ताकि हम एक एक्साइटिंग कॉम्बिनेशन पर काम कर सकें लेकिन अगर वह मना कर देंगी तो वो मुझे बहुत दुख होगा।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण का फिनाले एपिसोड आ गया है। इसके साथ ही डायरेक्टर ने 8वें सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगातार ये शो तीन महीने से नंबर वन पोजीशन पर बना हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त करण जौहर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को डायरेक्टर कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट काम करते हुए नजर आएंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT