क्या शादी से पहले मां बनेंगी नित्या मेनन, शेयर की प्रेगनेंसी कीट की फोटो

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नित्या मेनन की प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया में सनसनी मच गई है.

  • 484
  • 0

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नित्या मेनन की प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया में सनसनी मच गई है. एक्ट्रेस ने बिना शादी के प्रेग्नेंसी टेस्ट किट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस उन्हें मां बनने की बधाई देते नजर आ रहे हैं. हालांकि इसे देखकर कुछ लोग कंफ्यूज हो गए है.


प्रेग्नेंसी किट की तस्वीर

'ब्रीद' वेब सीरीज में अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस नित्या मेनन बीते दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस खबर को पूरी तरह अफवाह बताकर खारिज कर दिया. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी किट की एक तस्वीर शेयर की है, फोटो पोस्ट करते हुए नित्या ने इसे कैप्शन दिया है, एंड, द वंडर बिगिन्स यह देख उन्हें परिवार और दोस्तों से बधाई मिलने लगी. एक्ट्रेस के पोस्ट पर ढेरों शुभकामनाएं और बधाई संदेश आ रहे हैं.

हालांकि कई यूजर्स नित्या मेनन के इस पोस्ट से कंफ्यूज हैं क्योंकि एक्ट्रेस की अभी शादी नहीं हुई है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना ​​है कि वह वाकई में प्रेग्नेंट हैं तो वहीं कुछ यूजर्स का मानना ​​है कि यह प्रेग्नेंसी सरप्राइज जरूर एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT