क्या 100 करोड़ के पार जा पाएगी राम सेतु, बजट निकालना हुआ मुश्किल

दिवाली के खास मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते से ज्यादा का समय पूरा कर लिया है.

  • 615
  • 0

दिवाली के खास मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते से ज्यादा का समय पूरा कर लिया है. लेकिन इन दिनों फिल्म की कमाई का आंकड़ा लगातार गिर रहा है. वैसे अक्षय कुमार की हर फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए जानी जाती है. लेकिन शायद साल 2020 अक्षय कुमार के लिए खास नहीं है, क्योंकि उनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नजर आ रही है.

सिनेमाघरों में रिलीज

इस साल अक्षय कुमार की तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, लेकिन तीनों फिल्में फ्लॉप रही हैं. वहीं 25 अक्टूबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार की राम सेतु को लेकर मेकर्स को उम्मीद थी कि इस फिल्म को हॉलिडे का फायदा मिलेगा. लेकिन रामसेतु को न तो दिवाली की छुट्टी का फायदा मिला है, न भाई दूज का और न ही वीकेंड का। फिल्म का ग्राफ लगातार नीचे जा रहा है. राम सेतु ने बॉक्स ऑफिस पर 15.25 करोड़ के साथ ओपनिंग की.

2.90 करोड़ का बिजनेस

वहीं, शनिवार को फिल्म ने 7.3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, उसके बाद रविवार को राम सेतु ने 7.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. रामसेतु सोमवार के टेस्ट में भी फेल हो गया था और इसने 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. मंगलवार को राम सेतु ने 2.90 करोड़ का बिजनेस किया है. इस फिल्म की कुल कमाई 61.90 करोड़ रुपये हो गई है. आपको बता दें कि फिल्म 'राम सेतु' के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा हैं. फिल्म को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी शामिल हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT