ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनागर का हुआ निधन, ऐसे रही थी संघर्ष भरी जिंदगी

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया। वो काफी वक्त से वेंटिलेटर पर थी। यहां जानिए उनके टीवी करियर की तरह क्यों हिट नहीं रही उनकी जिंदगी।

  • 1999
  • 0

साल 2020 सभी लोगों के लिए बेहद ही बेकर साबित हुआ है। इस साल में न जाने कितने बॉलीवुड और टेलीविजन के कलाकारों को हम खो चुके हैं। अब इस लिस्ट में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में गुलाबों का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्या भटनागर शामिल है। पिछले कुछ वक्त से वेंटिलेटर पर अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रही एक्ट्रेस का निधन हो गया है। दरअसल वो कोरोना वायरस से पीड़ित हो गई थी और इसके बाद ही उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं, कुछ खबरों की माने तो वो निमोनिया से पीड़ित बताई जा रही थी। दिव्या भटनागर ऑक्सीजन का लेवल काफी ज्यादा कम होने लगा था, जिसके चलते ही उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था। वो कई दिनों से उस पर अपनी जिंदगी कीं जंग लड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन सिर्फ 34 साल की उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा दिया। 

देवोलीना भट्टाचार्जी  ने जताया दुख

दिव्या भटनागर के इस तरह से दुनिया छोड़कर चले जाने से उनकी दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी काफी दुखी होती हुई नजर आई। एक्ट्रेस ने दिव्या के नाम एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि जब कोई भी उनके साथ नहीं था तब बस दिव्या ही उनका साथ देती थी। उन पर जिंदगी ने काफी सितम ढाहे हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और जहां भी रह अभी खुश ही रह। इसके अलावा देवोलीन कई और बातों का भी जिक्र करती दिखी।

एक दम से कैसे खराब हुई दिव्या की तबीयत 

दरअसल दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी ने एक्ट्रेस के निधन की खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि उनका सुबह 3 बजे निधन हो गया है। उन्हें 7 हिल्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। लेकिन अचानक से रात को 2 बजे उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई और उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी, जिसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि अब दिव्या इस दुनिया में नहीं रही है। 

मां ने लगाए थे दिव्या के पति पर आरोप

जिस वक्त दिव्या अस्पताल में भर्ती थी उनकी मां ने अपने दामाद गगन पर कई आरोप लगाए थे। उन्होने बताया था कि उनके दामाद का कोई अता-पता ही नहीं है। दोनों ने एक साल पहले शादी की थी लेकिन उसका पति तो धोखेबाज निकला। उसने उसे छोड़ दिया। वहीं, इन सब पर दिव्या के पति ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि जिस वक्त दिव्या की तबीयत खराब हुई थी तो मैं किसी अपने काम से बाहर था। उसकी एक दोस्त ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी फ्रेंड ने उसे परिवार से कॉन्टेक्ट भी किया, मुझसे संपर्क नहीं हो गया था। साथ ही दिव्या के पति ने कहा कि मुझे मिलने नहीं दिया जा रहा है। उसकी मां और भाई मेरी बात उससे नहीं करवा रहे हैं।

ऐसा रहा है करियर

दिव्या भटनागर टीवी में अच्छी खासी पहचान हासिल कर चुकी थी। वो ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ-साथ उड़ान, जीत गई तो पिया मोरे जैसे कई सीरियल्स में नजर आई थी। वहीं, उन्होंने पिछले साल दिसंबर के महीने में ही गगन से शादी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT