फिल्म 'भूत पुलिस' के रिव्यूज़ जानकर रह जाएंगे हैरान

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम. इन सभी कलाकारों की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'भूत पुलिस' के रिव्यूज़ कुछ खास नज़र नहीं आ रहे हैं.

  • 1009
  • 0

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम. इन सभी कलाकारों की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'भूत पुलिस' के रिव्यूज़ कुछ खास नज़र नहीं आ रहे हैं. ये फिल्म Disney Hotstar पर रिलीज़ की गई है. फिल्म 'भूत पुलिस' को हॉरर कॉमेडी कॉनसेप्ट पर फिल्माया गया है. ये फिल्म दर्शकों को 1990 के दौर में ले जाएगी. फिल्म में वही पुराना हॉरर कॉनसेप्ट उठाया गया है. जिसमें दो भाई होते हैं जिनके पिता तांत्रिक हुआ करते थे. विरासत में पिता दोनों भाईयों के लिए 5 हज़ार साल पुरानी एक किताब छोड़कर जाते है. जिसमें भूत भगाने, उन्हें वश में करने और उनकी आत्मा को मुक्ति दिलाने  के मंत्र होते है. जिसकी पुरानी भाषा पढ़ी नहीं जा सकती. ये सुनकर आप समझ ही गए होंगे इस फिल्म में कुछ अलग हटकर नहीं है. 

फिल्म में दर्शकों को हंसाने के लिए थोड़ा कॉमेडी तड़का डाला गया है. जो नाकामयाब होता नज़र आया है क्योंकि दर्शक ना तो कॉमेडी के नाम पर हंसते हुए और ना हॉरर के नाम पर डरते हुए नज़र आए. फिल्म में रोमांस-नाच-गाने और ग्लैमर के नाम पर सूखा पड़ा है. दर्शक इसकी उम्मीद ना करें.  निर्देशक पवन कृपलानी की यह भूतिया फिल्म पुराना कंटेंट दिखाती है. 

रागिनी एमएमएस (2011) और फोबिया (2016) जैसी प्रभावी हॉरर फिल्में बना चुके पवन पिछली फिल्मों से कमजोर साबित हुए हैं. इस फिल्म पर अपना वीकएंड खराब करना एक मुनासिब फैसला नहीं होगा. जो दर्शक हॉरर कॉमेडी कॉनसेप्ट में रूची रखते हैं उन्हें ये फिल्म इंटरेस्टिंग लग सकती है.        

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT