राम भक्तों के साथ अयोध्या पहुंचे अनुपम खेर, प्राण प्रतिष्ठा समारोह में होंगे शामिल

अनुपम खेर सभी राम भक्तों के साथ अयोध्या में हैं, जहां वह 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन और रामलला के अभिषेक समारोह में भाग लेंगे।

अनुपम खेर
  • 146
  • 0

अनुपम खेर सभी राम भक्तों के साथ अयोध्या में हैं, जहां वह 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन और रामलला के अभिषेक समारोह में भाग लेंगे। नवीनतम वीडियो में उन्होंने राम भक्तों के साथ यादगार हवाई यात्रा की झलक दिखाई है। जिसमें वह लोगों के साथ जय श्री राम के नारे लगाते हुए रोमांचित हो रहे हैं.


अनुपम खेर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मैं सभी राम भक्तों के साथ अयोध्या पहुंच गया हूं। विमान में अद्भुत भक्ति का माहौल था. कीर्तन, राम जी की जय-जय की गूंज। बहुत खूब! हम धन्य हैं। हमारा देश धन्य है! जय श्री राम!' दिग्गज अभिनेता का वीडियो वायरल हो गया है, जिस पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स 'जय श्री राम' लिखकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं तो कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं.

एक यूजर ने अनुपम खेर की पिछली फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का जिक्र करते हुए लिखा, 'आप दर्शन के लिए प्लेन से जा रहे हैं, फिर कश्मीरी पंडितों के दर्द और तकलीफ की बात क्यों करते हैं? पैदल जाएं या आम यात्रियों की तरह जाएं, जो भेड़-बकरियों की तरह ट्रेन से जा रहे हैं। आपने क्या त्याग किया है?' एक अन्य यूजर एक्टर का स्वागत करते हुए लिखते हैं, 'हमारे शहर में फिर से आपका स्वागत है। जय श्री राम।' अनुपम खेर लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT