मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की हुई सगाई, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी को रोका गया है.

  • 327
  • 0

देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी को रोका गया है. अनंत अंबानी की सगाई राधिका मर्चेंट से हुई है. राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ है. बता दें कि काफी समय से दोनों की सगाई के कयास लगाए जा रहे थे.


अनंत और राधिका बेहद खूबसूरत

रिलायंस इंडस्ट्रीज के निदेशक परिमल नाथवानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रोका की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की. साथ ही उन्होंने कपल को शुभकामनाएं भी दी हैं. परिमल नाथवानी द्वारा शेयर की गई फोटो में अनंत और राधिका बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. बता दें कि कपल ने मुंबई से दूर राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई की.

सगाई की खबरें

राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी की काफी करीबी दोस्त रही हैं. वह मुकेश अंबानी के दोस्त वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. अनंत और राधिका काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अक्सर इनकी सगाई की खबरें सामने आती रहती थीं. इस साल मुकेश अंबानी ने अपने जियो सेंटर में राधिका मर्चेंट के लिए भव्य अरंगेत्रम समारोह का आयोजन किया था, जिसमें बड़ी संख्या में बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT