लाल किला हिंसा मामले में 1 लाख का इनामी गुरजोत सिंह पंजाब से गिरफ्तार

गणतंत्र दिवस के रोज यानी 26 जनवरी को दिल्ली के लालकिला हिंसा के मामले में 1 लाख के इनामी गुरजोत सिंह को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पंजाब से गिरफ्तार किया है.

  • 1196
  • 0

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के रोज यानी 26 जनवरी को दिल्ली के लालकिला हिंसा के मामले में 1 लाख के इनामी गुरजोत सिंह को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पंजाब से गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू, जुगरात सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह की गिरफ्तारी की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की थी. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के मुताबिक, उसकी गिरफ्तारी पंजाब के अमृतसर से हुई है.

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर उपद्रव करने के आरोपित पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू और केसरिया झंडा फहराने वाले जुगराज सिंह समेत आठ लोगों पर दिल्ली पुलिस के आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने इनाम घोषित किया था. दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह व गुरजंत सिंह पर एक-एक लाख रुपये और जगवीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह, इकबाल सिंह पर 50-50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी. दीप सिद्धू व गुरजोत सिंह साथी हैं और उक्त सभी आरोपित पंजाब के रहने वाले हैं. 26 जनवरी की रात से ही आरोपितों के मोबाइल फोन बंद थे और कई आरोपितों के स्वजन भी फरार थे. दिल्ली पुलिस की कई टीमें आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पंजाब समेत कई राज्यों में दबिश दे रही थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT