Rashifal: इन 3 राशियों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, जानिए बाकियों का हाल

आपका पूरा दिन उत्साह से भरा रहेगा. मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे.

  • 991
  • 0

मेष :

आपका पूरा दिन उत्साह से भरा रहेगा. मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. आप सराहनीय कार्य करेंगे. आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय के लिए सोमवार बहुत बढ़िया रहेगा.


वृषभ :

व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे.


मिथुन : 

आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण अनुकूल रहेगा, जिसके कारण आप किसी भी कार्य को करने में सफल रहेंगे, लेकिन आज आप सुबह से ही अपने अधूरे कार्यो को पूरा करने के लिए तत्पर रहेंगे. यदि आपका भाई बहन से कोई विरोध चल रहा है, तो वह भी आज समाप्त होगा. 


कर्क:

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा. व्यस्तता के कारण आज आप अपने किसी जरूरी काम को भी पूरा नहीं करेंगे, जिसके कारण आगे चलकर आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में अधिक परिश्रम के बाद ही आपको सफलता होगी, जिसके कारण आपका मन थोड़ा निराश होगा.


सिंह :

आपका दिन मिला-जुला रहेगा. जरूरत से ज्यादा सोचने के कारण आपको थोड़ी उलझन महसूस होगी. बच्चों को उनके मन पसन्द की ड्रेस मिलेगी, जिससे वो खुश होंगे. किसी से भी बात करते समय अपनी भाषा का ध्यान रखें. आपको किसी बात को लेकर ज्यादा जिद करने से बचना चाहिए. ट्रांसपोर्ट से जुड़े लोगों को कोई बड़ा आर्डर मिलेगा. आप धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे. बुजुर्गों का आशीर्वाद लें, कार्यों में सफलता प्राप्त होगी.


कन्या :

आपका दिन शानदार रहेगा. मेडिकल स्टोर वालों को उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होगा. परिवार के सामने आपको अपनी राय रखने का पूरा मौका मिलेगा, आपकी योजना से लोग काफी प्रभावित होंगे. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. आस पास के लोग आपके लिए मददगार साबित होंगे. किस्मत के सहयोग से जो भी होगा, आपके फेवर में होगा. विद्यार्थी कोई प्रतियोगी परीक्षा के लिए फॉर्म भरेंगे. दुर्गा जी को लौंग अर्पित करें, सभी समस्यायों से छुटकारा मिलेगा.


तुला:

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. विवाहित लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिन बहुत अच्छा है. आप अपने रिश्ते में बहुत समझदारी दिखाएंगे और अपने जीवन साथी के किसी भी काम में मदद करेंगे. लव लाइफ जीने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. रिश्ते में रोमांस रहेगा.

 

वृश्चिक:

समाज में आपके अच्छे कार्यों की काफी सराहना होगी. कोई पुराना अटका हुआ काम पूरा होने से धन लाभ हो सकता है. आपका काम अचानक बिगड़ सकता है. आज चीजें आपकी इच्छा के अनुसार चलेंगी. बच्चों का स्वास्थ्य अचानक से कमजोर हो सकता है. व्यापार में नए सौदे हो सकते हैं. आत्मविश्वास बढ़ सकता है.

 

धनु : 

परिवार का सुख सोमवार को अच्छा मिलेगा. मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

 

धनु :

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आज आपको संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जो आपकी आर्थिक स्थिति में भी चार चांद लगाएगे, लेकिन आपको अपनी आय को ध्यान में रखकर ही व्यय करना होगा, नहीं तो आपको भविष्य में धन के लिए परेशान होना पड़ सकता है.

 

मकर :

आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है. आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतनी ही सफलता मिलेगी. ऑफिस में रुके हुये किसी काम को पूरा करने में पिछली कंपनी का अनुभव काम आयेगा. पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें. किसी काम को पूरा करने में आज आपको थोड़ा अधिक समय लग सकता है. आर्थिक मामलों में दोस्तों से मदद मिलेगी. आपको अपनी आखों का खास ख्याल रखने की जरूरत है. जरूरतमंद को खाना दें, मन शांत होगा.


कुंभ:  

आज आपका दिन खुशी से बीतेगा. कार्यशैली में बदलाव आएगा. आज व्यापार अच्छा लाभ देगा. विचार पूर्ण होंगे. प्रेम जीवन में खुशियां आएंगी, दांपत्य जीवन में तनाव के बावजूद स्थिति बेहतर रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा और आप दिल से खुश रहेंगे. धन लाभ होगा. निवेश अच्छा रहेगा.


मीन : 

मांगलिक कार्य के लिए सोमवार शुभ रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा. नवीन कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी. कोर्ट-कचेहरी के मामलों से आपको मुक्ति मिल सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT