कर्नाटक: इंजीनियर के छात्र के फोन से मिली 1200 छात्रों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो, हिरासत में लिया आरोपी

होसाकेरेहल्ली के पास एक कॉलेज में हुई घटना के मुताबिक, आरोपी छात्र पहले भी ऐसा करते हुए पकड़ा जा चुका है। लिखित माफी मांगने के बाद दूसरों के छात्र को छोड़ दिया गया था लेकिन उसकी हरकतें फिर भी बंद होते हुए नजर नहीं आए और इसी के चलते 1200 से छात्राओं को इ

  • 320
  • 0

कर्नाटक के एक निजी कॉलेज से जुड़ा बेहद गंभीर मामला सामने आया है जहां एक छात्र पर कई छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने और तस्वीरें रखने का आरोप लगा है।  आरोपी छात्र को फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है।  आरोपी छात्र कॉलेज के वॉशरूम में हिडन कैमरा लगा के अपने खौफनाक करतूतों का अंजाम देने का काम किया करता था।  और छात्र के फोन से कई अश्लील वीडियो और तस्वीरें बरामद हुई है।  जो आरोपी हरकतें करता था उसके पहचाना शुभम  एम आजाद  के तौर पर की गई है इसके अलावा को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी कई ऐसी हरकतें करता था जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।  आरोपी छात्रा अपनी गर्लफ्रेंड की भी अश्लील तस्वीरें क्लिक किया करता था।  हाल ही में वह एक  वॉशरूम में हिडन कैमरा लगा रहा था लेकिन पकड़े जाने के बाद वह वहां से भाग गया।


पुलिस का कहना है कि होसाकेरेहल्ली के पास एक कॉलेज में हुई घटना के मुताबिक, आरोपी छात्र पहले भी ऐसा करते हुए पकड़ा जा चुका है।  लिखित माफी मांगने के बाद दूसरों के छात्र को छोड़ दिया गया था लेकिन उसकी हरकतें फिर भी बंद होते हुए नजर नहीं आए और इसी के चलते 1200 से  छात्राओं को इसका  शिकार होना पड़ा। 


 ऐसा कहा जा रहा है कि  कॉलेज के प्रोफेसर के चलते  यह शिकायत दर्ज की गई है।  आरोपी छात्र के मोबाइल से कई सारी असली तस्वीर और वीडियो बरामद हुई है जो कि आपको हैरानी में डाल देगी।  इस मामले में पुलिस को इस बात का शक है कि शुभम के पास से चाहिए ऐसे वीडियोस और भी हो सकते हैं।

पुलिस अधिकारी पी कृष्णकांत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और मोबाइल की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, इस मामले में आरोपी से भी पूछताछ चल रही है। शुभम बिहार का रहने वाला है और इंजीनियरिंग का छात्र है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT