रीवा में बस और ट्राले की टक्कर में 15 की मौत, दीवाली मनाने जा रहे थे घर

मध्य प्रदेश के रीवा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. बस और ट्राले की टक्कर में 15 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं 30 से अधिक लोग घायल हैं.

  • 505
  • 0

मध्य प्रदेश के रीवा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. बस और ट्राले की टक्कर में 15 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं 30 से अधिक लोग घायल हैं. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम बचाव कार्य में जुटी है  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा शुक्रवार रात साढ़े 10 से 11 बजे के बीच हुआ. बताया जा रहा है कि बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी. इसी बीच  सुहागी  के पास बस की एक ट्राले से टक्कर हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग उत्तर प्रदेश, बिहार और नेपाल के बताए जा रहे हैं. 

हादसे के बाद घटनास्थल पर चारों ओर अफरातफरी का माहौल था. घायलों को इलाज के लिए जिले के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, शवों को त्योंथर के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है. डबल डेकर बस में हादसे के वक्त 100 से अधिक यात्री सवार थे. 


सीएम योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ ने हादसे पर दुख जताया है. सीएम योगी ने ट्वीट किया है. ‘मध्य प्रदेश के रीवा में सड़क दुर्घटना में हुई जन हानि अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT