हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को सामूहिक गैंगरेप की वारदात की सूचना समाने आई. यह घटना हैदराबाद के चट्रीनाका पुलिस थाने की सीमा में हुई.

  • 279
  • 0

हैदराबाद में एक 16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने पहले नाबालिग को बेहोश करने वाली कोई दवा पिलाई थी. जब नाबालिग बेहोश हो  गई फिर 6 लोगों ने उसके साथ घटना को अंजाम दिया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को सामूहिक गैंगरेप की वारदात की सूचना समाने आई. यह घटना हैदराबाद के चट्रीनाका पुलिस थाने की सीमा में हुई. फलकनुमा के ACP के मुताबिक, नाबालिग लड़की को उसका एक दोस्त कमरे में ले गया, जहां 6 लोगों ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. 

कोल्ड ड्रिंक्स में मिला कर दिया नशीला पदार्थ

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बेहोशी की हालत में पड़ी नाबालिग से बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने चंद्रायनगुट्टा में नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर रखा था. पुलिस के अनुसार, जब आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू किया तो लड़की रोने लगी. फिर आरोपियों ने म्यूजिक सिस्टम का आवाज तेज कर दिया ताकि आवाज बाहर न जाए. बाद में कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. इसके बाद नाबालिग बेहोश हो गई. फिर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए. लड़की को जब होश आया तब वह अपने घर पहुंची और पूरी जानकारी परिजन को दी.  

सभी आरोपी गिरफ्तार 

नाबालिग लड़की के माता-पिता की शिकायत के आधार पर चंद्रायनगुट्टा पुलिस ने मामले में यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम, SC और ST अत्याचार अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT