पुलवामा में 2 आतंकी ढेर, शोपियां में कई जगहों पर छापेमारी

जम्‍मू कश्‍मीर से एक महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है.

  • 1109
  • 0

जम्‍मू कश्‍मीर से एक महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है. यहां दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक, पुलवामा स्थित फॉरेस्‍ट एरिया दाचीगाम के सामान्‍य क्षेत्र नामीबिया और मार्सर में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए. हालांकि, अभी तक मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. दोनों तरफ से अभी भी गोलीबारी जारी है. कश्‍मीर जोन पुलिस ने कहा कि पुलिस और सुरक्षा बल मोर्चे पर हैं. इसके साथ ही शांपियां में भी 8 जगहों पर सुरक्षाबलों की छापेमारी चल रही है. इससे पहले भी कश्मीर में आतंकवादी के मामले सामने आते रहे हैं.

बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड अटैक

देखा जाए तो जम्‍मू कश्‍मीर में इस समय आतंकी गतिविधियां बढ़ी हैं. उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के खानपोरा ब्रिज पर शुक्रवार को संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड से हमला किया गया. इस घटना में सीआरपीएफ के चार जवान और एक आम नागरिक घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद संदिग्‍ध क्षेत्र में ही कहीं छिपे हुए हैं. उन्‍हें पकड़ने के लिए पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

जम्‍मू कश्‍मीर में जारी है आतंकियों का सफाई अभियान

बता दें कि जम्‍मू कश्‍मीर में पिछले कुछ दिनों से एनकांउटर की घटना लगातार सामने आ रही हैं. अभी पिछले रविवार को भी सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया था. इसके एक दिन पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में हुई मुठभेड़ में जहां सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था तो वहीं सेना का एक जवान घायल भी हुआ.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT