21 साल के दूल्हे ने की 52 साल की दुल्हन संग शादी, चौंकते हुए लोग बोले- कलयुग का आखिरी...

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बेमेल जोड़ी को देखकर लोग चौंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां दूल्हा कम उम्र का लग रहा है, वहीं दुल्हन ज्यादा उम्र की महिला लग रही है।

  • 487
  • 0

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बेमेल जोड़ी को देखकर लोग चौंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां दूल्हा कम उम्र का लग रहा है, वहीं दुल्हन ज्यादा उम्र की महिला लग रही है। कुछ अन्य ये बात जानने के लिए एक्साइटेड थे और उन्होंने इस कपल से पूछा कि क्या उन्होंने शादी की है। जिस पर दोनों राजी हो गए और ऐलान कर दिया कि हां हमने शादी कर ली है। फिर युवक से पूछा गया कि उसकी उम्र कितनी है। बिना किसी हिचकिचाहट के उसने अपनी उम्र का खुलासा किया। दूल्हा 21 साल का है और उसकी दुल्हन 52 साल की है। आइए आपको मिलवाते हैं 31 साल के उम्र के अंतर वाले इस कपल से।


 

लड़के ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'प्यार की कोई उम्र नहीं होती,' इंसान का दिल देखा जाता है; अगर दिल अच्छा है, तो सब कुछ अच्छा है।' 52 साल की दुल्हन ने कहा, 'मुझे उन पर पूरा भरोसा है।' मैं उसे तीन साल से जानता हूं।’ इसका मतलब है कि वे तीन साल से प्यार में हैं। बहरहाल, हर कोई इस शादी की बात कर रहा है।


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'कलयुग का अंतिम चरण शुरू हो गया है।' 'क्या आपको अपनी मां जैसी महिला से शादी करने में शर्म नहीं आती?' उसी समय एक ने यूजर ने लिखा- 'बेटियां अब बेटों के बराबर हैं,' एक व्यक्ति ने लिखा,'अगर एक लड़का अपनी बेटी के समान शादी कर सकता है, तो एक महिला अपने बेटे के समान शादी क्यों नहीं कर सकती?' इस कलयुग में अब सब कुछ संतुलित है।'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT