उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: हल्द्वानी में मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत 

महिला के छह वर्षीय बड़े बेटे और पति समेत सात लोग दुर्घटना में घायल हुए हैं.

  • 3941
  • 0

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा (Uttrakhand Accident) हुआ है. जानकारी के मुताबिक , हल्द्वानी से गौनियारों जा रही बोलेरो रविवार शाम डालकन्या के पास गहरी खाई में जा गिरी. इस घटना में मां-बेटे और वाहन चालक की मौत हो गई. महिला के छह वर्षीय बड़े बेटे और पति समेत सात लोग दुर्घटना में घायल हुए हैं.


घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

घायलों को विधायक राम सिंह कैड़ा ने ओखलकांडा के अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर रूप से घायल चार लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जबकि अन्य तीन का ओखलकांडा के अस्पताल में इलाज चल रहा है.


जानकारी के मुताबिक रविवार शाम चार बजे हल्द्वानी से गौनियारों जा रही बोलेरो डालकन्या के पास खाई में गिर गई. बोलेरो के खाई में गिरने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग, राजस्व और रेगुलर पुलिस मौके पर पहुंची. विधायक राम सिंह कैड़ा भी मौके पर पहुंचे. सभी ने घायलों को खाई से बाहर निकालकर एंबुलेंस से ओखलकांडा के अस्पताल पहुंचाया. हादसे में गोमती देवी (29) पत्नी त्रिलोक सिंह, बेटे गौरव सिंह (5) निवासी अमोड़ी चंपावत और चालक महेश राम (38) निवासी गौनियारों की अस्पताल में पहुंचने से पहले ही मौत हो गई.  


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT