8 साल के बच्चे को हुई रेबीज, निकालने लगा स्वान की तरह आवाज, हुई दर्दनाक मौत

एक चैनल को फोन पर की गई बातचीत में नैतिक के पिता ने बताया,

  • 414
  • 0

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चौंकाने वाला मामले सामने आया है. दरअसल यहां पर एक 8 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है यह वीडियो देखकर आपके रोंगटे खडे़ हो जाएंगे. बता दें कि बच्चे को रेवीज हो गया था और वह स्वान (कुत्ते) की तरह आवाज निकालता नजर आ  रहा था. हालाँकि वह बच्चा अब इस दुनिया में नहीं हैं. 

एक चैनल को फोन पर की गई बातचीत में नैतिक के पिता ने बताया, "शुरू में हमें लगा कि यह उसकी शरारत है. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर जब उसे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए तो पता चला की नैतिक को रेबीज हो गया है. दो दिन इलाज के बाद उसने दम तोड़ दिया."

कुत्ते के  काटने पर घर पर नहीं बताया  

मिली जानकारी के मुताबिक, मौत से कुछ मिनट पहले बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस बच्चे का नाम नैतिक था वह चौथी क्लास का छात्र था. 8 साल का नैतिक, बाह तहसील के रुदमुली गांव में अपने पिता महेंद्र भदौरिया और मां के साथ रहता था. कुछ दिन पहले स्कूल जाते समय नैतिक को गांव के आवारा कुत्ते ने काट लिया था.

परिजन को लगा की बच्चा शरारत कर रहा

ऐसा कहा जा रहा है कि नैतिक को कुत्ते ने काट लिया था मगर नैतिक ने इसकी जानकारी घर वालों को नहीं दी. नैतिक दो तीन दिन पहले कथित तौर पर स्वान के बच्चों की तरह हरकत और स्वान की तरह आवाजें और जीभ निकालने लगा. बच्चे के परिजन को लगा की बेटा शरारत कर रहा है. लेकिन नैतिक की तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजन उसको अस्पताल ले गए. जहां इलाज दौरान नैतिक की मौत हो गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 


-

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT