PUBG में बच्चे ने उड़ाए 10 लाख

मुंबई में एक 16 वर्षीय छात्र ने अपनी मां के अकाउंट से दस लाख रुपये खाली कर दिए हैं. यह रकम उसने गुपचुप PUBG खेलने के लिए उड़ा दिए.

  • 4291
  • 0

मुंबई में एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. मुंबई में एक 16 वर्षीय छात्र ने अपनी मां के अकाउंट से दस लाख रुपये खाली कर दिए हैं. यह रकम उसने गुपचुप PUBG खेलने के लिए उड़ा दिए. इन पैसों से बच्चा PUBG में रिवॉर्ड और जीतता था.इस बात की भनक पिता को लगी तो उन्होंने उसे फटकार लगाई. जिसके बाद डांट के डर से वह छात्र घर छोड़कर भाग गया है. हर कोई इस केस से हैरान था, फ़िलहाल पुलिस लड़के को बेहला फुसला कर वापस ले आयी है.


आपको बता दें कि बच्चा पिता की डांट से गुस्से में आ गया था और फिर घर छोड़कर भाग गया. घर से जाने से पहले बचे ने घर में एक नोट छोड़ा था,जिस नोट में उसने लिखा था कि- 'मैं वापस कभी नहीं आऊंगा'.  अपराध शाखा के अधिकारियों ने कहा कि लड़के ने प्रतिबंधित खेल PUBG को खरीदने का एक तरीका निकाला था. लड़के के माता-पिता को 'अलविदा' नोट मिलने के बाद वे घबरा गए थे. उन लोगों ने तुरंत एमआईडीसी थाने में छात्र के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, माता-पिता की शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस भी ऐक्शन में आई और छात्र को ढूंढने में लग गई.


पुलिस ने इस बात का ब्योरा देने से इनकार कर दिया कि 24 घंटे के अंतराल में लड़का कहां रहा. पुलिस ने कहा कि यह बहुत ही संवेदनशील मामला है। किशोर मन अजीब होता है. उसे प्यार से वापस लाया गया.छात्र को सौंपने से पहले पुलिस ने उसके माता-पिता को सलाह दी और उनकी काउंसलिंग की कि वह उसे कुछ न कहें. हालांकि मध्यमवर्गीय परिवार की जमा पूंजी पबजी में उड़ जाने के बाद परिवार बहुत दुखी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT