पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार में 3 जिंदा जले सुल्तानपुर में डिवाइडर से टकराकर कार में लगी आग

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक बड़ा हादसा हो गया है. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई. दुर्घटना में विस्फोट हो गया और कार में आग लग गई.

  • 750
  • 0

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक बड़ा हादसा हो गया है. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई. दुर्घटना में विस्फोट हो गया और कार में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कार में बैठे तीन लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और वे जिंदा जल गए. दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक तीनों लोग जिंदा जल चुके थे.

कार सवार लखनऊ के रहने वाले थे. एक मृतक की शिनाख्त हो गई है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. दो मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार लोग मदद के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन भीषण आग में उन्हें बचाने की हिम्मत कोई नहीं जुटा सका.

गाजीपुर की ओर जा रही थी कार

यह पूरा मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र के गांव अरवल किरी करवट के पास का है. रविवार शाम करीब सात बजे लखनऊ से गाजीपुर जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डिवाइडर से टकराते ही कार में आग लग गई. इससे कार में सवार तीन अज्ञात लोगों की कार में ही जलने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे यूपीडीए के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सड़क हादसे की सूचना दी. इसके बाद गोसाईगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

सभी लखनऊ के रहने वाले थे, हादसे का कारण स्पष्ट नहीं

सीओ जयसिंहपुर केके सरोज ने बताया कि हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 127 के पास हुआ. नीले रंग की कार (UP32 KB 7401) नियंत्रण से बाहर हो गई और डिवाइडर से जा टकराई. इसके बाद आग लग गई. कार में केवल तीन लोग थे. सब मर चुके हैं. कार नंबर के आधार पर मृतक की पहचान आदित्य कोठारी पुत्र महेश नंद कोठारी के रूप में हुई है. वह लखनऊ में टिप टॉप के पास ज्ञान भवन, कपूरथला के रहने वाले थे. दुर्घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT