बाराबंकी: गणेश विसर्जन में 5 डूबे, तलाश में जुटी पुलिस, एक महिला का मिला शव

बाराबंकी में आज गणेश विसर्जन के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया है. बाराबंकी में गणेश प्रतिमा विसर्जन करते समय 5 लोग कल्याणी नदी में डूब गए हैं

  • 1054
  • 0

बाराबंकी में आज गणेश विसर्जन के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया है. बाराबंकी में गणेश प्रतिमा विसर्जन करते समय 5 लोग कल्याणी नदी में डूब गए हैं. इनके डूबने से इलाके में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पांचों की तलाश शुरू करवा दी है. डूबने वालों में एक महिला और चार पुरूष शामिल हैं.  जबकि नदी में एक महिला के शव को बरामद कर लिया गया है, लेकिन अभी तक बाकी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी हैं.


आपको बता दें यह पूरा मामला बाराबंकी में मसौली थाना क्षेत्र के सआदतगंज गांव से जुड़ा है. यहां रविवार को गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान 5 लोग कल्याणी नदी में डूब गए.  नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण इनकी तलाश में भी दिक्कत हो रही है. मिली जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार होने वालों में मसौली थाना क्षेत्र के सहादत गंज कस्बा के रहने वाले नारायणधर पांडेय, हरिश्चन्द्र, नीलेश पटवा, मुन्नी पटवा पत्नी मदन, धर्मेंद्र कश्यप और सूरज पटवा शामिल हैं.


बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि एक परिवार ने गणेश प्रतिमा रखी थी, उसी के विसर्जन के लिए कुछ लोग यहां आए थे. विसर्जन के दौरान उनमें से एक डूबने लगा तो बाकी उसे बचाने की कोशिश करने लगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT