ऊना सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मी की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है.

  • 917
  • 0

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. यह घटना आधी रात की है. जब किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी और फरार हो गया है. जबकि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, ऊना के गैगरेट की यह घटना है. आशापुरी बैरियर के पास की यह घटना है. पुलिस के मुताबिक, यह तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे.


आपको बता दें ऊना पुलिस के जवान संदीप कुमार के अनुसार, आशापुरी बैरियर पर उनकी ड्यूटी थी. कल यानि बुधवार की रात पौने दस बजे के करीब उन्होंने जोर से किसी गाड़ी के टकराने की आवाज सुनी थी. जिसके बाद उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो एक बाइक हादसे का शिकार हुई थी. बाइक पर सवार तीन लोग ज़मीन पर गिरे हुए थे. संदीप कुमार ने देखा कि तीन युवकों में से दो मेन सड़क और एक कच्ची रोड पर घायल अवस्था में पड़ा था. जबकि, बाइक दूसरी तरफ कच्ची सड़क पर गिरी हुई थी.


पुलिस के जवान संदीप कुमार की ओर से 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई. जिसके साथ ही उन्होंने ड्यूटी पर तैनात अपने सहकर्मियों को भी बुलाया. एंंबुलेंस कर्मियों ने मौके पर जब घायलों की जांच की तो दो युवकों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरे की सांसें चल रही थी. जिसके बाद अस्पताल में तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया है कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी है. हादसे में हमीरपुर के रहने वाले मनोज, शुभभ और विशाल की मौत हुई है. युवकों के पास से मिले कागजात से इनकी पहचान हुई है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि किस वाहन ने उन्हें टक्कर मारी है.


बता दें ये तीनो व्यक्ति 2 दिन पहले ही ऊना आये थे. मनोज कुमार, शुभम व विशाल तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे. ये तीनों अभी दो दिन पहले ही ऊना में तैनात किए गए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT