कुत्ते को फूल की पेंटिंग बनाते हुए देखकर सभी हुए हैरान, जानिए पूरा मामला

एक पालतू कुत्ता पेंटिंग करते हुए दिखाई दे रहा है. उसके इस टैलेंट को देखकर हर कोई बस यही सोच रहा है कि क्या सच में इस कुत्ते ने यह कारनामा कर दिखाया

  • 2155
  • 0

इंसानों का कुत्तों से लगाओ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखा ही होगा आप सभी ने. कुत्तों को इतना प्यार देते है जैसे वह उनके घर का सदस्य हो. जो व्यक्ति कुत्ते पालते हैं वह अपने कुत्तों को कई सारी एक्टिविटी सिखा देते हैं.

और कभी-कभी तो कुत्तों का टैलेंट देखकर हमारी आंखों पर हम विश्वास ही नहीं कर पाते. जी बिल्कुल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक पालतू कुत्ता पेंटिंग करते हुए दिखाई दे रहा है. उसके इस टैलेंट को देखकर हर कोई बस यही सोच रहा है कि क्या सच में इस कुत्ते ने यह कारनामा कर दिखाया.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. जिसके बाद यह जानकर वायरल हो गया. इसमें एक कुत्ता जोकि ऑस्ट्रेलियन शेफर्ड है उस कुत्ते ने अपने मुंह में ब्रश दबाए कैनवास पर पेंटिंग करते नजर आ रहा है. और पेंटिंग करते समय कुत्ता इतने मजे से पेंटिंग कर रहा है जैसे वह किसी और को पेंटिंग करना सिखा रहा हो . कुत्ते ने एक एक करके सारे रंगो का इस्तेमाल किया और कैनवास पर एक सुंदर से फूल की पेंटिंग बना डाली.

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है कि कैसे एक कुत्ता इतनी सुंदर पेंटिंग कर सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें अब तक इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और जमकर लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं और इस कुत्ते की जमकर तारीफ हो रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT