अखिलेश यादव से मिलने सपा दफ्तर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह, जानिए बैठक के पीछे की वजह

आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात करने के लिए शनिवार 03 जुलाई को लखनऊ में जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट कार्यालय पहुंचे

  • 1439
  • 0

2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार तेज हो गया है. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात करने के लिए शनिवार 03 जुलाई को लखनऊ में जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट कार्यालय पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बैठक हुई. संजय सिंह और अखिलेश यादव की मुलाकात की खबर के बाद यूपी में सियासी हलचल तेज हो गई है. हालांकि संजय सिंह ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया है.

इस बैठक के बाद राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह का बयान सामने आया है. संजय सिंह ने बताया कि मैं यहां यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के जन्मदिन पर नहीं था. तो आज उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देने आए हैं। यह शिष्टाचार भेंट थी. संजय सिंह ने आगे कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान प्रदेश में जो कुछ भी हो रहा है, उसकी चर्चा जरूर हुई थी. कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर 25-25 जिला पंचायत अध्यक्ष निर्विरोध चुने जा रहे हैं तो इसका मतलब सरकार ने इस चुनाव को हाईजैक कर लिया है.

आज उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए चुनाव है, ऐसे में दोनों नेताओं की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. वहीं अटकलों का दौर भी जारी है। बता दें कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में लगातार अपनी सियासी सक्रियता बढ़ाने में लगी हुई है. किसान आंदोलन से लेकर राम मंदिर मुद्दे तक आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'अंबेडकर जी और राष्ट्रपति जी दोनों ने चुनाव आते ही बीजेपी को याद किया, लेकिन श्री राम जन्मभूमि के शिलान्यास पर राष्ट्रपति जी को याद क्यों नहीं आया?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT