AAP ने लगाया आरोप- कहा बीजेपी नामांकन वापस लेने का बना रही दबाव

राघन चड्ढा ने कहा कि बीजेपी जरीवाला पर नॉमिनेशन वापस लेने का दबाव बना रही है. इसी कड़ी में आज प्रेस कॉफ्रेंस कर राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी ने जरीवाला को किडनैप कर लिया है.

  • 416
  • 0

गुजरात में होने वाले विधानसभा का चुनाव से पहले सियासी उठापटक हो गई है. आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर उनके प्रत्याशी कंचन जरीवाला को किडनैप करने का आरोप लगाया है. तो वहींआज जरीवाला अपना नामांकन वापस लेने के लिए पुलिस सुरक्षा के बीच चुनाव अधिकारी ऑफिस पहुंचे हैं. आम आदमी पार्टी ने जरीवाला को सूरत पूर्व विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया गया है. इस मामले पर आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं.

राघन चड्ढा ने कहा कि बीजेपी जरीवाला पर नॉमिनेशन वापस लेने का दबाव बना रही है. इसी कड़ी में आज प्रेस कॉफ्रेंस कर राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी ने जरीवाला को किडनैप कर लिया है. कल सुबह से ही जरीवाला को बीजेपी ने अपने कस्टडी में ले लिया है. भाजपा आम आदमी पार्टी से इतनी घबरा गई है  कि AAP के उम्मीजदवार का अपहरण कर रही है. ये लोकतंत्र की हत्या है. ऐसे में अब जरीवाला के नामांकन वापस लेने की बात ने हलचल मचा दी है. 

केजरीवाल ने भी किया ट्वीट 

इस खबर के बाद आम आदमा पार्टी के संरक्षक ने भी ट्वीट किया औरलापता होने का दावा किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि 'सूरत (पूर्व) से हमारे प्रत्याशी कंचन जरीवाला और उनका परिवार कल से लापता है. पहले बीजेपी ने उनका नामांकन रद्द कराने की कोशिश की. लेकिन उनका नामांकन स्वीकार कर लिया गया. बाद में उन पर नामांकन वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था. क्या उसका अपहरण कर लिया गया है?

गुजरात की 182 सीटो पर 2 चरणों में होंगे चुनाव

गुजरात की 182 विधानसभा सीटो पर 15वां चुनाव होना है. यहां1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे. जबकि नतीजे हिमाचल प्रदेश के साथ ही 8 दिसंबर को आएंगे.   

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT