राम मंदिर जमीन के विवाद के बीच आप सांसद संजय सिंह के घर पर हुआ हमला!

Ram Mandir विवाद के बाद AAP सांसद Sanjay Singh ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- मेरे घर पर हुआ हमला.

  • 1307
  • 0

आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने एक बेहद गंभीर आरोप लगाया है. उनके मुताबिक दिल्ली में मौजूद उनके सरकारी आवास पर हमला किया गया है. मंगलवार को उन्होंने ट्वीट करके एक वीडियो संदेश जारी किया है जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भले ही उनकी जान क्यों न चली जाए वो चंदा चोरी करने वालों को जेल भेजकर रहेंगे. 

{{img_contest_box_1}}

संजय सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे घर पर हमला हुआ है. चाहे मेरी हत्या ही क्यों न कर दो लेकिन कान खोलकर आप इस बात को भी सुन लो की भाजपाइयों प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नहीं करने दूंगा.  वही, उन्होंने एक प्रसिद्ध चैनल से बात करते हुए अपने विचार भी रखें. उन्होंने कहा कि मेरा घर नॉर्थ एवेन्यू में है. राष्ट्रपति के घर से करीब 100 मीटर दूर. यहां हमला इसलिए हुआ क्योंकि मैंने राम मंदिर में चंदा चोरी से जुड़ा मुद्दा उठाया. मैं यह चोरी नहीं होने दूगा. मुझ पर हमला हो या कुछ और पर मैं नहीं डरने वाला हूं. मैं चंदा चोरों को जेल भिजवाकर ही दम लूंगा.

संजय सिंह ने इस बात का भी दावा किया कि हमलावर राम मंदिर घोटाले को लेकर  काफी गुस्से में थे. उनके घर के बाहर नारेबाजी भी कर रहे थे. मैंने पहले भी मिली धमकियों को लेकर शिकायत की थी. पर उनको लेकर कोई सुनवाई तक नहीं हुई. मुझे धमकी दी गई थी कि मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया जाएगा. चूंकि दिल्ली में पुलिस केंद्र के अधीन है. इसलिए देख लीजिए क्या हो रहा है. यदि सरकार कार्रवाई नहीं करेगी, तो मैं इन चंदा चोरों को जेल भिजवाकर रहूंगा.

ये भी पढ़ें: कल मिलेगी Bihar में Lockdown से थोड़ी राहत, किया गया Unlock 2 का ऐलान

उन्होंने ये तक कहा कि 48 घंटे हो गए है, पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हो पाई है. उल्टा मेरे घर पर हमला करवा दिया गया है. मेरी ओर से शिकायत जा चुकी है. पुलिस वाले कुछ लोगों को पकड़कर ले गए हैं. पर कार्रवाई की उम्मीद नहीं है. वही, नई दिल्ली के डीसीपी दीपक यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया सिंह के आवास पर लगी नेम प्लेट पर कालिख पोतने की कोशिश की गई है. दो लोग इस मामले में हिरासत में ले लिए हैं. हालांकि किसी को भी चोट नहीं आई है. फिलहाल जांच-पड़ताल की जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT