गुजरात के मोरबी में बड़ा हुआ हादसा, दीवार गिरने से हुई 12 मजदूरों की मौत

गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा हुआ है. यहां दीवार गिरने से 12 मजदूरों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि करीब 30 लोग दीवार के नीचे दबे हुए हैं. हादसा मोरबी जिले के हलवाड़ में सागर साल्ट नाम की कंपनी में हुआ.

  • 733
  • 0

गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा हुआ है. यहां दीवार गिरने से 12 मजदूरों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि करीब 30 लोग दीवार के नीचे दबे हुए हैं. हादसा मोरबी जिले के हलवाड़ में सागर साल्ट नाम की कंपनी में हुआ. इस कंपनी में नमक का निर्माण होता है. बताया जा रहा है कि दीवार काफी जर्जर हो गई थी और जर्जर होने के कारण गिर गई थी. कर्मचारी कंपनी में नमक की बोरियां डाल रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया. प्रशासन को आशंका है कि इन बोरियों के नीचे करीब 30 मजदूर दबे हैं. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है.

ये भी पढ़ें:- फूटकर रोया UP Traffic Police का सिपाही, योगी जी! आपका बुलडोजर इन गुंडों पर कब चलेगा

मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारी

मलबे में फंसे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी और कटर का इस्तेमाल किया जा रहा है. जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:- आज पूरे देश में मनाया जा रहा है विश्व एड्स वैक्सीन दिवस

हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि मोरबी में दीवार गिरने की घटना बेहद दुखद है. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. पीएम ने हादसे में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों की हर संभव मदद कर रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT