बाल कटवाते समय हादसा, हेयर ड्रायर से हवा की जगह निकली आग

इन दिनों हेयर ड्रायर से जुड़ा एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप कांप उठेंगे.

  • 540
  • 0

आजकल नाई बाल काटते समय हेयर ड्रायर का इस्तेमाल जरूर करता है. बालों को सही शेप में लाने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल किया जाता है. इन दिनों हेयर ड्रायर से जुड़ा एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप कांप उठेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हेयर ड्रायर का इस्तेमाल नाई और हेयरकट कराने आए शख्स के लिए जानलेवा हो गया.


वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाल कटवाने के लिए नाई की दुकान पर गया था. बाल काटने के बाद, नाई हेयर ड्रायर को इलेक्ट्रिकल बोर्ड में प्लग करता है और फिर उसे चालू कर देता है. जैसे ही नाई हेयर ड्रायर चालू करता है, एक दर्दनाक घटना होती है. आप देख सकते हैं कि अचानक ड्रायर से आग निकलती है, जिसकी चपेट में नाई और बाल काटने वाला आ जाता है. आग इतनी भीषण होती है कि सब कुछ जलकर राख हो जाता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा. वीडियो सैलून के अंदर का है. जो व्यक्ति यहां बाल कटवाने आया था और नाई के साथ जो हादसा हुआ, दोनों उसे जीवन भर याद रखेंगे. हेयरड्रेसर बाल कटवाने के बाद जैसे ही ड्रायर का उपयोग करता है, वह विस्फोट की तरह आग पकड़ लेता है. कुछ ही सेकंड में पूरी दुकान तबाह हो जाती है. वही नाई और बाल कटवाने आए व्यक्ति चिल्लाते हुए दुकान के बाहर भागे. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कहां का है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT