करियर, धन के मामले में इस राशि के लोग होंगे भाग्यशाली!

9 जुलाई 2021 दिन गुरुवार का राशिफल में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहो की चाल के साथ मनुष्य के जीवन में परिवर्तन होते रहते हैं

  • 3435
  • 0

9 जुलाई 2021 दिन का राशिफल में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहो की चाल के साथ  मनुष्य के जीवन में परिवर्तन होते रहते हैं. हर किसी इंसान का दिन अलग-अलग व्यतीत होता है, क्योंकि रोज ग्रहों में छोटे-बड़े बदलाव होते रहते हैं. और कभी किसी इंसान की राशि के ग्रहों में तिथि ठीक ना हो वह उसका दिन अच्छा नहीं होता है और वही ग्रहों की स्थिति खराब होने के कारण व्यक्ति के दिन में कठिनाई से बीतता है. उस दिन व्यक्ति को हर निराशा का मुंह देखना पड़ता है.

आज गुरुवार वाले दिन आपकी किस्मत के सितारे कैसे रहेंगे? आज किन  राशि वाले लोगों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान होगा ? इसकी पूरी जानकारी आज की राशिफल में जानिए.

मेष राशि : 

मेष राशि वाले लोगों को अपने गुस्से पर संयम बरतने की सलाह देते हैं. नहीं तो आपके काम बिगड़ सकते हैं और आपके परिवार वाले या दोस्तों के साथ संबंध भी खराब हो सकते हैं. आपका दिमाग स्थिर ना रहने की वजह से बेचैनी हो सकती है जिससे आपका मन भी नहीं लगेगा.

वृषभ राशि : 

वृषभ राशि वाले लोग शारीरिकरूप से अस्वस्थ रहने की वजह से परेशान रह सकते हैं और किसी काम में असफलता या देरी होने से निराश हो सकते हैं. राशि वाले लोग आज किसी नए काम की शुरुआत ना करें तथा अपने खाने-पीने का उचित अनुचित विवेक रखें.

मिथुन राशि :

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए भूतनाथ कहते हैं कि आज का दिन आमोद-प्रमोद में बीतेगा. शारीरिक स्वास्थ्य और मानसिकरूप से आप खुशी का अनुभव करेंगे.

कर्क राशि  :

कर्क राशि वाले लोगों के लिए भगवती कहती है कि उनके व्यवसाय में आज का दिन लाभदायी रहेगा. कार्यालय में सहकर्मियों का सहकार भी प्राप्त होगा.

सिंह राशि  : 

माँ कहती हैं कि आज सृजनात्मकता और कला संबंधी प्रवृत्तियों के लिए दिन श्रेष्ठ है. आज विद्यार्थी अपने अभ्यास में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पाएंगे.

कन्या राशि : 

कन्या राशि वालों के लिए भगवती संकेत देती है कि आज का दिन आपके लिए प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा. शारीरिक स्फूर्ति का आज अभाव रहेगा साथ ही मानसिकरूप से भी चिंता बनी रहेगी.

तुला राशि  : 

तुला राशि के लिए भगवती कहती हैं कि आज का दिन आनंद में बीतेगा. प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय का स्वाद प्राप्त कर सकेंगे। प्रत्येक कार्य सफलता का स्वाद लेकर आएगा. स्वजनों के साथ भी आज भेंट होगी. मानसिकरूप से भी प्रसन्नता बनी रहेगी.

वृश्चिक राशि  :

परिवार में क्लेशमुक्त वातावरण बनाने के लिए वाणी पर संयम रखने की भूतनाथ सलाह देते हैं। आपकी बातों से आज किसी के मन को ठेस पहुंच सकती है. सावधानी बरतें.

धनु राशि  :

आज धार्मिक प्रवास होगा ऐसे संकेत भगवती देती हैं. आप निर्धारित कार्यों को आज संपन्न कर सकेंगे. शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी, जिससे स्फूर्ति और प्रसन्नता छाए रहेंगे.

मकर राशि  :

आज धार्मिक और आध्यात्मिक विषयों में रुचि रहने से उचित कार्यों के पीछे व्यस्तता रहेगी तथा उनके पीछे खर्च भी होगा. कोर्ट-कचहरी से संबंधित कार्य उपस्थित होंगे. व्यवसायिक कार्यों में विध्न उत्पन्न हो सकते हैं.

कुंभ राशि  :

आज का दिन लाभदायी है ऐसा भगवती संकेत देती हैं. व्यवसायिक क्षेत्र में आपके लिए आज लाभदायी दिन है। मित्रों के साथ भेंट होने से मन में आनंद छाया रहेगा.

मीन राशि  :

व्यवसायिक दृष्टि से आज आपके लिए लाभदायी दिन है. आपकी कार्यसफलता के कारण अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे. व्यवसाय में पदोन्नति के भी योग हैं

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT