Modi in Shimla: मजबूत चुनावी पिच में पीएम बोले- घट रही गरीबी, भारत की सीमाएं पहले से कहीं ज्यादा सुरक्षित

कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी ऐतिहासिक रिज से राज्यों के सभी मुख्यमंत्रियों से वर्चुअली बातचीत करेंगे. वह बाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे,

  • 453
  • 0

Modi in Shimla: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज शिमला पहुंचे, जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया क्योंकि लोगों ने उनके काफिले पर फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा की, जो रिज मैदान के रास्ते में था. उन्होंने गरीब कल्याण सम्मेलन को संबोधित किया और देश भर के 16 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत की. प्रधानमंत्री अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के अवसर पर यहां रोड शो करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे.

कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी ऐतिहासिक रिज से राज्यों के सभी मुख्यमंत्रियों से वर्चुअली बातचीत करेंगे. वह बाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें वहां से 5,000 से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओं के भाग लेने की संभावना है. राज्य भाजपा महासचिव त्रिलोक जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का रोड शो सीटीओ से रानी झांसी पार्क तक आधा किलोमीटर की दूरी तय करेगा. 

पीएम मोदी ने 'अटकी लटकी' योजनाओं के साथ यूपीए सरकार पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा हमारे देश में वोट बैंक की राजनीति दशकों से होती आ रही है. अपना वोट बैंक बनाने की राजनीति ने देश का बहुत नुकसान किया है. हम वोट बैंक नहीं, नए भारत के निर्माण के लिए काम कर रहे हैं. गरीबों की सेवा, सुशासन और कल्याण की हमारी योजनाओं ने लोगों के लिए सरकार के मायने बदल दिए हैं. अब सरकार मालिक नहीं नौकर है. 2014 से पहले, सरकार भ्रष्टाचार को व्यवस्था का एक अनिवार्य हिस्सा मानती थी. उस समय सरकार भ्रष्टाचार से लड़ने के बजाय उसके आगे झुक गई थी, तब देश देख रहा था कि जरूरतमंदों तक पहुंचने से पहले योजनाओं का पैसा लूटा जाता है.

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि 2014 से पहले 'भाई-भतीजावाद', लूट और भ्रष्टाचार पर सुर्खियां बनती थीं. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि वह 130 करोड़ भारतीयों के परिवार के सदस्य के रूप में काम करते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT