व्हाटसऐप ने कुछ खास यूजर्स को दिया नया फिचर

मीडिया में चल रही रिपोर्टस की मानें तो वॉट्सएप प्रमुखतः ऐप के वॉइस कॉल्स वाले फीचर्स के कॉल वाले इन्टरफेस में बदलाव करने जा रहा है

  • 1251
  • 0

मोबाइल के संसार का सबसे मशहूर चैटिंग ऐप वॉट्सएप हर समय पर कुछ नए अपडेट्स यूजर्स को प्रदान करता रहता है, जिसके द्वारा नये-नये फीचर भी आते रहते हैं, जिन्हें यूजर्स द्वारा खासा तव्वज्जो भी मिलती है. नई खबरों के अनुसार वॉट्सएप ने फिरसे एक बार एक और नए अपडेशन के बाद वॉट्सएप में वॉइस तथा वीडियो कॉल से संबंधित नया फीचर शामिल कर दिया है जो कुछ खास उपभोक्ताओं को ही मिल पायेगा. मीडिया में चल रही रिपोर्टस की मानें तो वॉट्सएप प्रमुखतः ऐप के वॉइस कॉल्स वाले फीचर्स के कॉल वाले इन्टरफेस में बदलाव करने जा रहा है. जिससे अब वॉइस कॉल करते के समय यूजर्स को प्रोफाइल पिक्चर नही बल्कि वॉलपेपर दिखेगा.

यह भी पढ़ें:IPL नीलामी 2022 : लॉर्ड शार्दुल पर हुई पैसों की झमाझम बरसात


आपको बताते चलें कि वॉइस कॉल्स के साथ-साथ वीडियो कॉल के इंटरफेस में भी परिवर्तन होने जा रहा है. रिपोर्टस के अनुसार अब वीडियो कॉल करते ही उपभोक्ताओं को एक नयी डिजाइन वाला वॉलपेपर दिखेगा. परिवर्तन के बाद अब अगर आप वॉट्सएप में वीडियो कॉल करेंगे तो आप कॉल करने के बाद फोन में सेव्ड काँटेक्ट के बारे में वॉइस वेवफॉर्म्स देख पायेंगे.अगर आपको भी वॉट्सएप का ये नया फीचर इस्तेमाल करना है तो आपको सीधा जाकर गूगल प्ले में बीटा वाले प्रोग्राम में नाम दर्ज करना होगा ताकि आपको भी वॉट्सएप के बीटा वर्ज़न का एक्सेस मिल पाये. अगर आपको सही लगे तो वॉट्सएप के बीटा वर्जन प्रोग्राम से युक्त ऐप्लीकेशन को एपीके मिरर में से खोज कर भी डाउनलोड कर सकते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT