तिहाड़ जेल में खूनी झड़प, चार कैदी और दो जेल स्टाफ घायल

तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल के अनुसार शुक्रवार 25 फ़रवरी को तिहाड़ के जेल नंबर-4 में एक कैदी ने दूसरे कैदी की पिटाई कर दी.

  • 750
  • 0

शुक्रवार 25 फ़रवरी को तिहाड़ जेल में बंद कैदियों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट में 4 कैदी घायल भी हो गये और दो जेल स्टाफ के घायल होने की भी जानकारी मिल रही है. घायल हुए लोगों की हालत खतरे स बाहर बतायी जा रहा है.

यह भी पढ़ें :   Russia-Ukraine conflict : महिला-बच्चों को देश छोड़ने की इजाजत, लेकिन पुरुषों को जंग के लिए रोक रहा यूक्रेन

आपको बता दें तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल के अनुसार शुक्रवार 25 फ़रवरी को तिहाड़ के जेल नंबर-4 में एक कैदी ने दूसरे कैदी की पिटाई कर दी. और बात यहीं पर  नहीं थमी. झड़प इतनी बढ़ी की कैदियों के 2 गुट आपस में भिड़ गये. जिसमें 4 कैदी जख्मी हो गये. लड़ाई में बीच बचाव और झगड़ा रोकने पहुंचे जेल स्टाफ भी घायल हो गये है. सभी घायलों को दिल्ली के दिन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल सभी घायलों की स्थिति ठीक बतायी जा रही है.

दोनों कैदी एक दूसरे के साथ क्यों उलझ गये थे. इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. कैदियों के साथ झड़प में एक असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट सुनील और एक वार्ड बॉय नीरज शौकीन घायल हुए है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT