बार बार बयान बदल रहा है आफताब, जानिए पूरा मामला

दिल्ली के महरौली इलाके में श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला बार-बार अपना बयान बदल रहा है.

  • 388
  • 0

दिल्ली के महरौली इलाके में श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला बार-बार अपना बयान बदल रहा है. वह हर दिन पुलिस के सामने एक नई कहानी सुनाता है. इससे पहले उसने पुलिस को बताया था कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए गए थे. अब उन्होंने बताया है कि शव के सिर्फ 16 टुकड़े काटे गए थे. आफताब का कहना है कि उसने श्रद्धा के शरीर के अंगों को 22 दिन नहीं बल्कि पांच महीने से ज्यादा समय तक फ्रिज में रखा.

शरीर के कई टुकड़े

आरोपी आफताब पूनावाला ने गुरुवार को कई नए खुलासे किए. उसने हत्या के दिन की पूरी कहानी सुनाई. अपने पहले के बयान से पलटते हुए उसने पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा के शरीर के 35 नहीं, 16 टुकड़े किए हैं. सिर समेत शरीर के कई टुकड़े पांच महीने से ज्यादा समय तक फ्रिज में रखे रहे. आफताब ने बताया कि उसने रात आठ बजे ही श्रद्धा की हत्या कर दी थी. इसके बाद दो दिन तक उनका शव फ्लैट में पड़ा रहा. एक दिन उसकी लाश कमरे में ही मिली थी. उसने शव के सामने बैठकर खाना खाया और फिर बीयर पीकर पूरी रात नेटफ्लिक्स पर फिल्में देखता रहा.

अंगुलियों को पॉलिथीन में पैक कर फ्रिज में रखा

अगले दिन उसने श्रद्धा की लाश बाथरूम में रख दी. एक दिन तक लाश बाथरूम में पड़ी रही. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इसके बाद उसने श्रद्धा के शरीर के कुछ टुकड़े पॉलीथीन में पैक कर जंगल में फेंक दिए। श्रद्धा के सिर, धड़, पैर के अंगूठे और अंगुलियों को पॉलिथीन में पैक कर फ्रिज में रखा गया था. आरोपी का कहना है कि उसे शव के इन टुकड़ों को फेंकने का मौका ही नहीं मिला. सीसीटीवी फुटेज में इस बात की भी पुष्टि हुई है कि आफताब अक्टूबर की शुरुआत में जंगल गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT