आफताब का आया चौंकाने वाला बयान, कहा- फांसी भी हो जाए तो भी अफसोस नहीं, जन्नत में जाने पर हुर मिलेगी

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आफताब ने कहा कि श्रद्धा की हत्या के आरोप में अगर फांसी भी हो जाएगी तो भी अफसोस नहीं होगा, जन्नत में जाने पर हुर मिलेगी. आफताब ने आगे कहा कि वह श्रद्धा के रिलेशनशीप के दौरान उसके 20 से अधिक हिन्दू लड़कियों से संबंध रहे हैं.

  • 462
  • 0

लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने से पूछताछ में लगातार चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. पूछताछ व पॉलीग्राफ टेस्ट में पहली बार चौंकाने वाले बयान दिए हैं. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आफताब ने कहा कि श्रद्धा की हत्या के आरोप में अगर फांसी भी हो जाएगी तो भी अफसोस नहीं होगा, जन्नत में जाने पर हुर मिलेगी. आफताब ने आगे कहा कि वह श्रद्धा के रिलेशनशीप के दौरान उसके 20 से अधिक हिन्दू लड़कियों से संबंध रहे हैं. 

मुंबई में ही हत्या करने का बना लिया था प्लान

आफताब ने पुलिस को यह भी  बताया कि श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर फेंकने का उसे जरा भी अफसोस नहीं है. उसनेव पुलिस को बताते हुए स्पष्ट कहा कि श्रद्धा की हत्या कर उसके टुकड़े करने की उसने मुंबई में ही ठान ली थी. मालुम हो कि, शातिर आफताब जब तक रिमांड पर था. वह पुलिस को गुमराह करता रहा. उसके चहरे पर कभी शिकन नहीं दिखाई दी. पूछताछ खत्म हो जाने पर वह चैन की नींद सोता था. 

हिंदू लड़की को बनाता था निशाना 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आफताब ने पूछताछ के दौरान कहा कि बंबल एप पर वह हिंदू लड़कियों को निशाना बनाता था, हिंदू लड़कियों को  ढूंढकर अपने जाल में फंसाता था. आफताब ने आगे बताया कि श्रद्धा की हत्या के बाद वह एक मनोविज्ञानी को अपने कमरे पर लाया था, वह भी हिंदू थी. उसे उसने श्रद्धा की अंगूठी तोहफे में देकर अपने जाल में फंसाया था. इसके अलावा भी कुछ अन्य हिंदू लड़कियों के वह संपर्क में था.

बयान से मिल रही है मदद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पालीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं. पुलिस नार्को टेस्ट के बाद इन तथ्यों की पुष्टि करना चाहती है. पालीग्राफ टेस्ट में उसने जो बताया है, उससे जांच में काफी मदद मिल रही है.  इसके जरिये ही उसके घर से पांच चाकू बरामद किए गए थे. इसके अलावा उम्मीद है कि जल्द ही अन्य सुबूत भी जुटा लिए जाएंगे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT