बिहार के बाद अब राजस्थान में भी छात्रों पर लाठीचार्ज, DSP का फूटा सर

राजस्थान के जयपुर और बिहार के पटना में पुलिस ने छात्रों पर जमकर लाठीचार्ज किया. इस लाठीचार्ज में कई छात्रों को चोटें आई है.

  • 633
  • 0

राजस्थान के जयपुर और बिहार के पटना में पुलिस ने छात्रों पर जमकर लाठीचार्ज किया. इस लाठीचार्ज में कई छात्रों को चोटें आई है. ऐसे में कई पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि छात्र बिना इजाजत रैली निकाल रहे थे, जिसके बाद उनकी पुलिस से झड़प हो गई.

राजस्थान के जयपुर में पुलिस लाठीचार्ज में कई छात्र घायल हो गए. दरअसल, राजस्थान यूनिवर्सिटी जयपुर में छात्र चुनावी रैली निकाल रहे थे. लेकिन छात्रों ने रैली के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली. जिसके बाद पुलिस ने छात्रों की रैली को रोका तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. पुलिस और छात्रों के बीच हुई झड़प में दोनों पक्षों को चोटें आई. कई छात्र घायल हुए हैं और पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई है. डीएसपी का सिर भी टूट गया है.

राजस्थान यूनिवर्सिटी में हंगामे के बाद कई थानों की पुलिस यूनिवर्सिटी भेज दी गई. लेकिन उग्र छात्रों की भीड़ पर काबू न पाकर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. गौरतलब है कि आज राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की तिथि थी. लेकिन इस दौरान छात्रों के एक समूह ने रैली निकाली और पुलिस ने उसे रोका तो दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हो गई. घटना को लेकर विश्वविद्यालय में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT