पीएम मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष के बयान के बाद बीपेजी ने किया पलटवार, कहा- यह राज शाही मानसिकता से ग्रसित है

कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लेकर आपत्ति जनक बयान दिया है. इस पर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हमला बोली है.

  • 191
  • 0

गुजरात विधानसभा का चुनाव नजदीक आ गया है. नेताओं की तीखी बयान बाजी शुरु हो गई है. सभी विपक्षी दल एक दूसरे पर लगातार हमलावर हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लेकर आपत्ति जनक बयान दिया है. इस पर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पर हमला बोली है. मंगलवार को यानी की आज भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. गुजरात के बेटे (नरेंन्द्र मोदी) के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उचित नहीं है. पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी निंदनीय है और यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाती है. यह सिर्फ पीएम मोदी का अपमान नहीं है. यह हर एक गुजराती का अपमान है. संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता पर नाराजगी जताते हुए कहा कि इस प्रकार की गाली-गलौज देश के प्रधानमंत्री के लिए करना उचित नहीं है. यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है.

पीएम मोदी के चेहरे पर वोट मांगने को लेकर बोला हमला

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की प्रचार मंगलवार शाम  यानी की आज शाम से थम जाएगा. सभी राजनीतिक दलों ने अपनी दावेदारी करते हुए पुरी ताकत झोंकी थी और धुआंधार प्रचार किया था. इसी बीच कांग्रेस के पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे गुजरात  में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट मांगने पर बीजेपी पर  हमला बोला था. इसको लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी कांग्रेस पर हमला बोला 

वहीं भाजपा  के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस एक व्यक्ति का विरोध करते करते संवैधानिक पदों का विरोध करने पर उतर आई है. कांग्रेस अध्यक्ष का पीएम मोदी के बारे में कहे गए वक्तव्य संयोग नहीं वोट बैंक प्रयोग और उद्योग है. साथ ही कहा कि कांग्रेस अभिजात वर्ग और वंशवाद की पार्टी है.  पूनावाला ने नाराजगी जाहिर करते हुए आगे कहा कि यह राज शाही मानसिकता से ग्रसित है. कांग्रेस एक ऐसे पीएम को स्वीकार नहीं कर सकती है, जो एक विनम्र परिवार से आता है. यह एक चाय वाला था... जो गरीब समाज से आता है.




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT