OLA Electric Car: इलेक्ट्रिक स्कूटी के बाद अब आया इलेक्ट्रिक ओला कार, जानिए क्या है सुरक्षा

इलेक्ट्रिक वाहनों के भविष्य को देखते हुए ओला ने कंपनी के लिए एक बड़ा प्लान बनाया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद कंपनी ने इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने का ऐलान किया है.

  • 719
  • 0

इलेक्ट्रिक वाहनों के भविष्य को देखते हुए ओला ने कंपनी के लिए एक बड़ा प्लान बनाया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद कंपनी ने इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने का ऐलान किया है. लॉन्चिंग इवेंट में कहा गया था कि यह कार साल 2024 तक बाजार में उपलब्ध हो जाएगी. इसकी बैटरी क्षमता 500 किमी होगी. स्पीड की बात करें तो यह महज चार सेकेंड में 100 किमी की रफ्तार पकड़ लेगी. इसके अलावा कंपनी ने एक नया S1 स्कूटर भी लॉन्च किया है.

इस इवेंट को संबोधित करते हुए कंपनी के को-फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर कंपनी का बड़ा प्लान है. आने वाले समय में ओला इलेक्ट्रिक कार की 10 लाख यूनिट का उत्पादन करेगी. फिलहाल कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. सिर्फ इतना कहा गया था कि यह स्पोर्ट्स कार की तरह सिर्फ चार सेकेंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार को पार कर जाएगी और फुल चार्ज होने के बाद बैटरी की क्षमता 500 किमी हो जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT