आग लगाकर दूल्हा-दुल्हन शादी के दिन की एंट्री

अपनी शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करने के बाद, दूल्हा और दुल्हन एक फोटो सेशन करना चाहते थे, जहां उन्होंने खुद को आग लगा ली, सचमुच। बेशक, आवश्यक सावधानी बरतने के बिना नहीं।

  • 543
  • 0

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि आजकल दूल्हा-दुल्हन बहुत ज्यादा ओपन माइंडेड हो गए हैं। वे ऐसी क्रिएटिविटी चाहते हैं जो लोगों ने पहले कभी नहीं देखी हों, ऐसी एंट्री जिनका यूज़ पहले कभी नहीं किया गया हो. अपनी शादी के दिन से एक दूल्हा और दुल्हन का यह वीडियो काफी 'पहले कभी नहीं देखा गया' यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो गया है. स्टंटमैन गेब जेसोप और उनकी पत्नी अंबीर बम्बिर मिशेल ने हाल ही में शादी की. वे, निश्चित रूप से, पारंपरिक शादी की एंट्री से नहीं जाना चाहते थे. इसलिए, उन्होंने रोमांच और रहस्य के साथ शादी की प्रविष्टि को अपने तरीके से करने का फैसला किया।

अपनी शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करने के बाद, दूल्हा और दुल्हन एक फोटो सेशन करना चाहते थे, जहां उन्होंने खुद को आग लगा ली, सचमुच। बेशक, आवश्यक सावधानी बरतने के बिना नहीं। फिर, वे साथ-साथ चले, जबकि शादी के मेहमानों ने देखा और उनका उत्साह बढ़ाया। इस पल को वेडिंग फोटोग्राफर ने कैद किया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। इसे अब तक करीब 70k व्यूज मिल चुके हैं। 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT