Mahindra & Mahindra: 2020 टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक के बाद, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में 'भाला' शीर्षक के लिए ट्रेडमार्क किया दायर

2020 टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक के बाद, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में 'भाला' शीर्षक के लिए ट्रेडमार्क दायर किया. Mahindra & Mahindra आने वाले दिनों में भारतीय उद्योग में नई XUV700 को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार

  • 816
  • 0

2020 टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक के बाद, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में 'भाला' शीर्षक के लिए ट्रेडमार्क दायर किया. Mahindra & Mahindra आने वाले दिनों में भारतीय उद्योग में नई XUV700 को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसकी शुरुआती कीमत रुपये होगी. 11.99 लाख (एक्स-शोरूम), और 5- और 7-सीट कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा. नई एसयूवी की शुरुआत से पहले, हमें एक आकर्षक सुधार देखने को मिला है, जिसे देसी यूवी निर्माता ने भारत में 'जेवलिन' नाम से ट्रेडमार्क किया है.

निर्माता ने दो लोगो, 'महिंद्रा जेवलिन' और 'जेवलिन बाय महिंद्रा' प्रस्तुत किए हैं. अब, जेवलिन शब्द को सुनते ही बुद्धि ओलंपियन नीरज चोपड़ा को राहत मिलती है, जिन्होंने 7 अगस्त 2021 को 2020 टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था. दोनों नामों के लिए ट्रेडमार्क सॉफ्टवेयर 9 अगस्त को दायर किया गया था!

एमऐंडएम ने पहले घोषणा की थी कि वह एथलीट की दक्षता की सराहना करते हुए उसे एक एक्सयूवी700 पेश करेगी. यह इस योग्य संभावना है कि हम इस बात पर विचार करें कि यह ट्रेडमार्क सबमिशन पूरी तरह से XUV700 से संबंधित हो सकता है. संभवत: निर्माता इस नाम का उपयोग इस आगामी एसयूवी के दक्षता-कल्पना संस्करण के लिए कर सकता है.

यह ध्यान देने की जरूरत है कि टाटा सफारी, आगामी XUV700 के निकटतम प्रतिद्वंद्वियों में से एक है, जिसका एक विशिष्ट 'एडवेंचर पर्सोना' संस्करण भी बिक्री पर है. इस विशिष्ट मॉडल को केवल दृश्यमान अपडेट मिलते हैं, और कार में किसी भी यांत्रिक संशोधन को कार्य नहीं करता है. महिंद्रा एसयूवी के लिए 'भाला' संस्करण की शुरूआत के साथ एक समान मार्ग चुन सकता है.

साथ ही, विज़ुअल अपग्रेड के विकल्प के रूप में, यह XUV700 का समग्र प्रदर्शन ट्रिम हो सकता है. इस शीर्षक का एक और व्यवहार्य उपयोग कूप-डिज़ाइन और स्टाइल एसयूवी के लिए हो सकता है. महिंद्रा ने अब तक अपनी पहली एसयूवी कूप की हरी-भरी प्रगति की है, जिसका कोडनेम 'W620' है, और भाला नाम नीचे ठीक से उपयुक्त होगा. अंत में, यह पूरी तरह से नए उत्पादों की पहचान हो सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT