गोसावी के खिलाफ लुक आउट नोटिस, आर्यन खान से जुड़े हैं मुख्य गवाह

मुंबई में क्रूज ड्रग्ज मामले में किंग खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जोरों से वायरल हुई थी.

  • 817
  • 0

मुंबई में क्रूज ड्रग्ज मामले में किंग खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जोरों से वायरल हुई थी. जिसके बाद लोगों को ऐसा लगा कि ये NCB के ऑफिस में बैठे आर्यन खान की तस्वीर है. जबकि यह तस्वीर पार्टी में  रेड पड़ने के ठीक बाद ली गई थी. तस्वीर लेने वाले व्यक्ति को लेकर भी खूब चर्चाएं शुरू हो गयी हैं, कि आखिर किसने क्लिक की थी आर्यन खान की यह तस्वीर.


यह भी पढ़ें:   मिली दुनिया की सबसे लंबी महिला, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने बताई चौंकाने वाली लंबाई


ऐसा बताया जा रहा है कि क्रूज ड्रग्ज पार्टी के मामले में मुख्‍य गवाह किरण गोसावी है. पुणे पुलिस प्रशासन ने गोसावी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया है और धोखाधड़ी के एक मामले में वह फरार चल रही हैं. आपको बता दें किरण गोसावी के खिलाफ 2018 में पुणे के फरसखाना पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है.


 

आपको बता दें किरण गोसावी के खिलाफ मलेशिया में नौकरी का ऑफर देकर तीन लाख रुपए ठगी करने का और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है, किरण गोसावी के खिलाफ 29 मई, 2018 को एक मामला दर्ज किया गया है. गोसावी के विदेश भाग जाने की आशंका को मानते हुए उसे कहीं भी जाने से रोकने के लिए यह नोटिस जारी किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT