बारातियों ने रसगुल्ला नहीं मिलने पर मचाया हंगामा, चाकू लगने से एक युवक की मौत

बारातियों को शादी में रसगुल्ला नहीं मिल पाया तो उन्होंने लड़की पक्ष के एक युवक की हत्या कर डाली थी। कई सारे लोग इस दौरान घायल भी हुए। लोगों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • 365
  • 0

उत्तर प्रदेश के आगरा में बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल बारातियों को शादी में रसगुल्ला नहीं मिल पाया तो उन्होंने लड़की पक्ष के एक युवक की हत्या कर डाली थी। कई सारे लोग इस दौरान घायल भी हुए। लोगों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरे हादसे के बाद शादी की खुशियां अचानक से मातम में बदल गई। हर तरफ केवल दुख का ही माहौल देखने को मिला। 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है। यह घटना एत्मादपुर थाना क्षेत्र से जुड़ी बताई जा रही है। इसके अलावा मोहल्ला शेखाना के रहने वाले उस्मान की दो बेटियां जैनब और शाजिया दोनों की शादी खंदौली रहने वाले वाकर के दोनों बेटों जावेद और राशिद से होने वाली थी।


शादी की रस्में शुरू होने स पहले हुआ था सारा ड्रामा


लड़के वाले परिवार को लेकर विनायक भवन जा पहुंचे। लेकिन वहां पर मात्रा रसगुल्लों की वजह से बड़ा विवाद हो गया। शादी की रस्मे शुरु होने से पहले लड़कों वालों ने रसगुल्लों की मांग कर डाली। जब उन्हें रसगुल्ले खाने के लिए नहीं मिले तो जमकर विवाद खड़ा हो गया। मारपीट तक शुरू हो गई। दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर तो चाकू से भी हमला करने लगे। मैरिज हॉल में तो भगदड़ तक मच गई थी।


भगदड़ के वक्त लोग अपनी जान बचाने के लिए भगाने लगे। इसी दौरान एक 20 साल के सनी नाम के लड़के पर किसी ने चाकू से वार कर दिया। इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान सनी की मौत हो गई। वहीं, 6 लोग इस घटना के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT