नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात

राज्य कांग्रेस में अंदरूनी कलह और पार्टी और राज्य मंत्रिमंडल में सुधार से पहले राहुल पिछले कुछ दिनों से पंजाब के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं

  • 889
  • 0

राज्य कांग्रेस में अंदरूनी कलह और पार्टी और राज्य मंत्रिमंडल में सुधार से पहले राहुल पिछले कुछ दिनों से पंजाब के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा नई दिल्ली में नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने की योजना से इनकार करने के एक दिन बाद, पंजाब के विधायक ने पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ एक तस्वीर ट्वीट की और दोनों की "लंबी मुलाकात" की घोषणा की.

हालांकि पंजाब के पूर्व मंत्री के कार्यालय ने दावा किया कि सिद्धू को राहुल से मुलाकात के लिए दिल्ली बुलाया गया था, सूत्रों ने कहा कि राहुल और सिद्धू के बीच कोई मुलाकात तय नहीं हुई थी. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल ने मंगलवार को कहा, 'कोई बैठक नहीं हुई है. मुझे नहीं पता कि आप क्या उपद्रव कर रहे हैं, ”उन्होंने तुगलक लेन स्थित अपने आवास से बाहर निकलते समय संवाददाताओं से कहा.

हालांकि, पार्टी सूत्रों ने कहा कि ऐसी अटकलें थीं कि राष्ट्रीय राजधानी में डेरा डाले हुए सिद्धू जल्द ही राहुल और प्रियंका से मिल सकते हैं. दोनों भाई-बहन सिद्धू सहित सभी कांग्रेस नेताओं को एक साझा मंच पर लाने और अगले साल की शुरुआत में होने वाले चुनावों से पहले एक संयुक्त कांग्रेस पेश करने की कोशिश कर रहे हैं. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT