मूसेवाला के पिता को पाक से धमकी, कुछ महीनों के लिए छोड़ा अपना गांव

गायक सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु को लगभग दो महीने हो चुके हैं, लेकिन उनके प्रशंसक अभी भी उनके माता-पिता से उनके घर मानसा जिले के मूसा गांव में मिलने जाते हैं. साथ ही उनके प्रशंसक मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने वहां पहुंच जाते हैं.

  • 520
  • 0

गायक सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु को लगभग दो महीने हो चुके हैं, लेकिन उनके प्रशंसक अभी भी उनके माता-पिता से उनके घर मानसा जिले के मूसा गांव में मिलने जाते हैं. साथ ही उनके प्रशंसक मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने वहां पहुंच जाते हैं. इस बीच सिद्धू मूसेवाला के परिवार की ओर से कहा गया कि उनसे मिलने वाले लोग अभी न आएं क्योंकि वे बाहर जा चुके हैं. लेकिन जानकारी सामने आ रही है कि सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तान से धमकियां मिल रही हैं, इसलिए उन्होंने कुछ महीनों के लिए गांव छोड़ दिया है.

धमकी के बाद जांच में जुटी पुलिस!

लेकिन इस बीच द ट्रिब्यून ने पारिवारिक सूत्रों के हवाले से बताया है कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान के एक नंबर से सोशल मीडिया पर धमकी भरा मैसेज मिला है. इस मामले के सामने आते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. यह भी पता नहीं चल पाया है कि गायक के माता-पिता कहां गए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT