CBI की छापेमारी के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुरू किया मिस्ड कॉल कैंपेन, रखी ये मांग

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने भारत को नंबर वन बनने के लिए एक नंबर पर मिस कॉल देने की अपील की है

  • 576
  • 0

दिल्ली के अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव पर अपनी पूरी तरह से नजर बनाए हुए हैं। इसी के चलते हैं उन्होंने हाल ही में अपना मेक इंडिया नंबर वन अभियान शुरू किया था। अपने इस मिशन के लिए अरविंद केजरीवाल ने एक और नई मिशन की शुरुआत की है और लोगों से अभियान को सफल बनाने के लिए एक नंबर जारी कर मिस कॉल करने की अपील की है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरी बात।


 दरअसल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने भारत को नंबर वन बनने के लिए एक नंबर पर मिस कॉल देने की अपील की है। अपनी बात में उन्होंने लिखा - भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाने के लिए साथ आए। मिशन से जुड़ने के लिए 95100 01000 पर मिस कॉल करें। हमें देश के 130 करोड़ लोगों को इसके साथ जोड़ना है।


 इससे पहले मेक इंडिया नंबर वन अभियान को लांच करते वक्त सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों के सामने कहा था हम भारत को दुनिया का सबसे मजबूत और महान राष्ट्र बनाने के मिशन पर है आइए हम एक साथ आए और भारत को नंबर वन बनाएं।


 इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा था कि वह अपने इस मिशन को लेकर देश के अलग-अलग होने तक में जाएंगे इसके जरिए वह देश के 130 करोड़ की जनता को अपने साथ छोड़ेंगे उसे एक परिवार की तरह बनाएंगे उन्होंने इतना तक कहा था कि यह कोई राजनीतिक अभियान नहीं है उन्होंने बाकी सभी दलों के नेताओं को इस से जुड़ने की अपील भी की थी।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT