'प्रोजेक्ट K' की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग पर दी जानकारी

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है, 'सांस लेने और हिलने-डुलने में दर्द हो रहा है.' अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह मोबाइल पर उपलब्ध रहेंगे लेकिन ज्यादातर बेड रेस्ट पर हैं.

  • 434
  • 0

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी फिल्म "प्रोजेक्ट K" की शूटिंग के दौरान घायल हो गए. बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए घायल होने की जानकारी दी. अमिताभ बच्चन  को पसली में चोट लगी है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म जगत की कई हस्तियां भी हैं. अमिताभ बच्चन को चोट लगने के बाद डायरेक्टर ने शूटिंग बंद कर दी है. 

सीटी स्कैन के बाद लौटे घर 

मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद  में "प्रोजेक्ट के"  की शूटिंग के दौरान एक एक्शन शॉट को परफॉर्म करते हुए अमिताभ बच्चन को चोट लग गई.उन्हें रिब कार्टिलेज पॉप हो गया और दाहिनी रिब केज की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. हालांकि डॉक्टर के सलाह ली और सीटी स्कैन कराया और वह घर वापस आ गए हैं.

ब्लॉग पर दी जानकारी

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है, 'सांस लेने और हिलने-डुलने में दर्द हो रहा है.' अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह मोबाइल पर उपलब्ध रहेंगे लेकिन ज्यादातर बेड रेस्ट पर हैं. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि आज शाम जलसा के बाहर प्रशंसकों को देखना मुश्किल होगा और उन्हें सलाह दी कि वे उनके बंगले पर न आएं. बता दें कि हर रविवार को अमिताभ बच्चन के जलसा में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ती है, जहां सुपरस्टार अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए हैं. घायल होने के बाद उन्होंने के बाद उन्होंने प्रशंसकों से अपील की है कि आज वह बंगले पर न आए. 

'प्रोजेक्ट के'

प्रोजेक्ट के फिल्म में फिल्मी जगत के कई सितारे काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास,  दिशा पटानी और दीपिका पादुकोण जैसे कई सितारे काम कर रहें हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म दीपिका पादुकोण की पहली तेलगु फिल्म होगी. इसके अलावा इसमें दिशा पटानी भी अहम भूमिका रहेगी. फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये तृतीय विश्व युद्ध के बाद की स्थिति से निपटते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 12 तारीख को रिलीज हो सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT