कश्मीर के बांदीपुरा में हुई मुठभेड़, हुए दो आतंकी ढेर

कश्मीर के बांदीपुरा में आज यानि शनिवार 24 जुलाई को सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी,

  • 803
  • 0

कश्मीर के बांदीपुरा में आज यानि शनिवार 24 जुलाई को सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी, मुठभेड़ के चलते 2 आतंकवादी देर हो गए हैं हालांकि अभी तक आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पायी है, पर सुरक्षा बालों का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है क्युकि सुरक्षा कर्मियों को अचानक ही जानकारी मिली थी कि  2 आतंकवादी वहीं कहीं छुपे हुए हैं. पुलिस ने बताया है बांदीपुरा के संबलर इलाके में शोकबाबा जंगल में आतंकवादियों के छुपे होने की जानकारी मली थी. जिसके तुरंत बाद ही सुरक्षा कर्मियों ने अपना सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था, 

वही दूसरी ओर आतंकवादियों ने सुरक्षा कर्मियों पर हमला बोल दिया और फायरिंग शुरू हो गयी, जिसके जवाव में भारतीय जवानो ने भी मुहतोड़ जावा दिया और २ आतंकवादियों को ढेर कर दिया।पुलिस प्रशासन के अधकारियों ने जानकारी दी है की अभी तक दोनों ढेर हुए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो सकी है और न ही ये पता चला है की कौनसे आतंकी सगठन से ये लोग जुड़े हुए थे. 

आपको बता दें शुक्रवार को भी भारतीय जवानों ने आतंकियों को मार गिराया था. भारतीय जवानो का ये जज्बा काबिले तारीफ है.वही ये भी जानकार मिली है कि पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है, देर रात पेट्रोलिंग के दौरान लैंडमाइन की चपेट में आने से जवान शहीद हुआ है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT