Andhra Pradesh: मंदिर से गहने चुराने के लिए दीवार में किया छेद, उसी में फंसकर रह गया चोर

आंध्र प्रदेश के एक चोर ने मंदिर की दीवार में छेद कर दिया, लेकिन वह उसे पार नहीं कर सका और अपने ही गड्ढे में फंस गया. जानिए पूरा मामला.

  • 1159
  • 0

आपने ये वाक्या तो सुना ही होगा कि बुरे कामों का बुरा नतीजा. ऐसा ही एक जीता जागता उदाहरण आज हमारे सामने आया है. जहां एक चोर को उसकी चोरी का फल हाथो-हाथ मिल गया. आपको बता दें आंध्र प्रदेश के एक मंदिर से गहने चुराने के लिए खोदे गए गड्ढे में एक चोर फंस गया है. वही चोर ने चोरी की नीयत से मंदिर की दीवार में छेद कर दिया. लेकिन वह उसे पार नहीं कर सका और अपने बनाए गड्ढे में फंस गया. छेद में फंसा चोर मदद के लिए चिल्लाने लगा. तभी लोगों ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया.

 यह भी पढ़ें:Punjab: यूनिवर्सिटी के सामने कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, वीडियो वायरल

मामला श्रीकाकुलम के तटीय जिले के जामी येल्लम्मा मंदिर का है जहां से गहने लेकर भागने की कोशिश कर रहा आरोपी एक छेद में फंस गया. पापा राव (30) के रूप में पहचाने गए चोर ने मंदिर की एक छोटी सी खिड़की तोड़ दी और मूर्तियों से गहने लूट लिए, लेकिन बाहर आते समय एक छेद में फंस गया.

 यह भी पढ़ें:अल्लू अर्जुन ने तोड़े ये नियम, जिसके लिए भरना पड़ गया जुर्माना

कई घंटे बाद भी जब वह बाहर नहीं आ सका तो लोगों से मदद के लिए चिल्लाने लगा, जिन्होंने ग्रामीणों को सूचना दी और मौके पर पहुंचे. उसे वहां से निकालकर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT