Azamgarh: मोबाइल पर लूडो खेलने से गुस्साएं पिता ने बेटे को मौत के घाट उतारा, आरोपी हुआ गिरफ्तार

आजमगढ़ रौनापार थाना क्षेत्र के महुला गार्डन में पिता के मोबाइल पर लूडो खेलने पर एक पिता ने अपने इकलौते बेटे को मौत के घाट उतार दिया. जानिए पूरा मामला आखिर है क्या.

  • 732
  • 0

आजमगढ़ रौनापार थाना क्षेत्र के महुला गार्डन में पिता के मोबाइल पर लूडो खेलने पर एक पिता ने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. जहांं पिता ने बेटे को इतना पीटा कि उसकी जान चली गई. उसके बाद दहशत में पिता ने भाइयों के साथ शव को नदी किनारे दफना दिया. किसी तरह मामला पुलिस तक पहुंचा तो उसने पिता को हिरासत में ले लिया और अपने भाइयों की तलाश शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें : महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने फैंस के साथ शेयर की जानकारी

गांव के जितेंद्र निषाद का इकलौता पुत्र लकी उर्फ ​​धर्मवीर 4 जून की देर शाम घर के बाहर अपने पिता के मोबाइल पर लूडो खेल रहा था. इस पर गुस्साए पिता ने उसकी जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. अपने भाई और चचेरे भाई के साथ मिलकर बेटे के शव को घर से एक किमी पश्चिम में नदी के किनारे दफनाया गया था. गौरीडीह की सूचना जितेंद्र के ससुराल वालों को मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मंगलवार शाम पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर थाने ले गई.

यह भी पढ़ें :देश में कोरोना मामलों की संख्या बढ़ी, पिछले 24 घंटे में 24 लोगों की मौत

पुलिस जब घर पहुंची तो मृतक की मां बबीता ने पूरी घटना की जानकारी दी. इस संबंध में इंस्पेक्टर अखिलेश पांडेय ने बताया कि शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी तक किसी ने मामला दर्ज करने की शिकायत नहीं की है, लेकिन मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT