अंजली की दोस्त निधि ने 2 महीने पहले खरीदा फ्लैट, प्रॉपर्टी डीलर ने खोले कई राज

इससे पहले निधि को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया था. पता चला था कि वह साल 2020 में ड्रग के केस में आगरा में गिरफ्तार हुई थी. कंझावला केस में एक मात्र चश्मदीद निधि तेलंगाना से ट्रेन से गांजा लेकर आगरा रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी, जहां 6 दिसंबर 2020 को उसे गिरफ्त

  • 282
  • 0

दिल्ली के कंझावला एक्सीडेंट केस में रोजना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हादसे में अंजली की दर्दनाक मौत हो गई, लेकिन सवाल उसके दोस्त से भी हैं. इस केस में चश्मदीद निधि को लेकर एक प्रॉप्रर्टी डीलर ने बड़ा खुलासा किया है और उसने निधि से जुड़े कई राज खोले हैं. 

निधि पर उठ रहे हैं सवाल 

अंजली की हादसे में जान चली गई, लेकिन सवाल उसकी दोस्त निधि पर उठ रहे हैं, आखिर हादसे के वक्त जब निधि अपनी सहेली के साथ थी तो निधि ने अंजली की मदद क्यों नहीं की? दोस्त ने ही दोस्त को मरने के लिए क्यों छोड़ा? अब ये सवाल गहराता जा रहा है. सवाल ये भी है कि निधि ने आखिर पुलिस को पूरा सच क्यों नहीं बताया. अब निधि के कई राज परत दर परत खुलते जा रहे हैं.

निधि 2 महीने पहले खरीदी थी फ्लैट

इसी कड़ी में अंजली की दोस्त निधि को लेकर बड़ा खुलासा पता चला है. निधि ने 2 महिने 16 लाख रुपये कैश में एक फ्लैट खरीदा था. इस बात का खुलासा खुद एक प्रॉपर्टी डीलर ने किया है. सोनू नाम के एक प्रॉपर्टी डीलर ने बताया कि निधि अभी जिस घर के रहती है उसे दो महीने पहले नवंबर महीने में 16 लाख कैश देकर खरीदा था. इसके साथ ही प्रॉपर्टी डीलर ने और भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

2020 में ड्रग केस में हुई थी गिरफ्तार

इससे पहले निधि को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया था. पता चला था कि वह साल 2020 में ड्रग के केस में आगरा में गिरफ्तार हुई थी. कंझावला केस में एक मात्र चश्मदीद निधि तेलंगाना से ट्रेन से गांजा लेकर आगरा रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी, जहां 6 दिसंबर 2020 को उसे गिरफ्तार किया गया था. निधि के साथ समीर और रवि के नाम के दो लड़के भी गिरफ्तार हुए थे. बता दें कि फिलहाल निधि जमानत पर बाहर है.

मृतका अंजलि के घर चोरी हुई

इस बीच अंजलि के परिवारजन अनु ने कहा, "पड़ोसियों ने चोरी के बारे में बताया था. यह निधि की साजिश है. वह पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखवाना चाह रही है. पुलिस 8 दिन से हर जगह थी लेकिन कल ही क्यों नहीं थी?"


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT