औवैसी पर हुये हमले का सीसीटीवी फुटेज़ आया सामने

AIMIM प्रमुख असुदुद्दीन औवैसी पर बीते दिनों हुये हमले का एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि औवैसी के ड्राइवर ने कैसे उनकी कार को ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात के बीच भी सुरक्षित निकाल लिया और एक बड़ा हादसा होने से बच गया.

  • 704
  • 0

AIMIM प्रमुख असुदुद्दीन औवैसी पर बीते दिनों हुये हमले का एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि औवैसी के ड्राइवर ने कैसे उनकी कार को ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात के बीच भी सुरक्षित निकाल लिया और एक बड़ा हादसा होने से बच गया. काफिले की पहली गाड़ी तो निकल जाती है, लेकिन दूसरी गाड़ी फायरिंग से मची अफरा-तफरी के बीच बायीं ओर मुड़ जाती है और एक आरोपी को गाड़ी की टक्कर मार कर बाल-बाल बच जाती है. इस कार का पिछला दरवाजा भी खुला हुआ नजर आ रहा है. इधर ओवैसी जिस तीसरी कार में सफर कर रहे थे, उनमें से एक आरोपी उनके काफी करीब था, इस गाड़ी का एक दरवाजा भी खुला हुआ नजर आ रहा है. हमसे बचने के लिए कार ने तेजी से यू-टर्न लिया और निकल गई.

यह भी पढ़ें:अथर्व के नए अवतार में झारखंड के लाल एमएस धोनी आयेंगे नज़र

आपको बता दें कि पहले सामने आए सीसीटीवी फुटेज में आरोपी सचिन फायरिंग करता नजर आ रहा था, लेकिन इस फुटेज में फायरिंग से बचते हुए और यू-टर्न लेकर भागते वाहनों की तस्वीरें सामने आया हैं. फुटेज देखने से यह भी पता चलता है कि एक आरोपी वाहन के नीचे आने से बाल-बाल बच गया वरना उसकी जान को भी बड़ा खतरा हो सकता था. आपको बता दें कि इस घटना में शामिल दो आरोपियों में गौतमबुद्धनगर के सचिन पंडित और देवबंद, सहारनपुर निवासी शुभम को हापुड़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि वे ओवैसी और उनके छोटे भाई के भाषणों से नाराज थे. और कई दिनों से ओवैसी जी पर हमला करने की योजना बना रहे थे. इस हमले के बाद केंद्र सरकार ने ओवैसी को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने की पेशकश की थी, लेकिन ओवैसी ने सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया. इस बीच हमले को लेकर सियासी बयानबाजी भी जारी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT