चिराग पासवान को एक और झटका, लोजपा नेता ने पिता रामविलास को आवंटित बंगला खाली करने को कहा

लोकसभा सांसद चिराग पासवान पर आई एक और बड़ी मुसीबत चिराग पासवान समेत 12 जनपथ बंगले के अन्य रहने वालों को केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा बेदखली नोटिस जारी किया गया है

  • 1401
  • 0

लोकसभा सांसद चिराग पासवान पर आई एक और बड़ी मुसीबत चिराग पासवान समेत 12 जनपथ बंगले के अन्य रहने वालों को केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा बेदखली नोटिस जारी किया गया है, जिसमें उनके दिवंगत पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को आवंटित आवास खाली करने के लिए कहा गया है.

आवास खाली करने पर अभी चिराग पासवान की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. बंगला लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) का आधिकारिक पता रहा है, जो वहां नियमित रूप से अपनी संगठनात्मक बैठकें और अन्य संबंधित कार्यक्रम आयोजित कर रही थी.

मंत्रालय के एक अधिकारी ने के द्वारा जानकारी मिली कि बंगला केंद्रीय मंत्रियों के लिए रखा गया है और सरकारी आवास में रहने वालों को इसे खाली करने को नोटिस दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के संरक्षक रहे रामविलास पासवान पिछले साल अक्टूबर में अपने निधन तक लगभग तीन दशकों तक अपने परिवार के साथ बंगले में रहे.

अभी बंदी में उनकी पत्नी, बेटा चिराग पासवान और परिवार के अन्य सदस्य फिलहाल वहीं रह रहे हैं. पिछले महीने, केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के तहत आने वाले संपदा निदेशालय द्वारा नोटिस जारी किया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT